scriptसारा ने इंडस्ट्री में आने से पहले ही ले लिया है सलमान, करण जैसे कई दिग्गजों से पंगा, जाने मामला… | sara ali khan bad impression on salman khan karan johar aamir khan | Patrika News

सारा ने इंडस्ट्री में आने से पहले ही ले लिया है सलमान, करण जैसे कई दिग्गजों से पंगा, जाने मामला…

Published: Nov 10, 2017 01:50:03 pm

Submitted by:

Riya Jain

सारा ने इंडस्ट्री में आने से पहले ही ले लिया है सलमान, करण जैसे कई दिग्गजों से पंगा, जाने मामला…

sara ali khan, salman khan and karan johar

sara ali khan, salman khan and karan johar

कहना गलत नहीं होगा की अभी तो सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में कदम ही रखा है कि वो सभी बड़े कलाकारों की तरह सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। सुनने में आया है की इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही वे बॅालीवुड के लेजेंड्स के साथ पंगा ले चुकी है। सोशल मीडिया पर तो सारा खान छाई ही हुई है लेकिन बॉलीवुड के दिग्गज स्टारों के साथ के साथ मुझसे भिड़ंत कर लिया है। कई फिल्ममेकर उन्हें लेकर फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन मैडम ने मना कर दिया। सलमान खान , सनी देओल, करण जौहर , आमिर खान , ऋतिक रोशन वो नाम है जो सारा के साथ काम करना चाहते थे पर सारा ने सभी को ठेंगा दिखा दिया।

सबसे पहले सलमान खान चाहते थे कि सारा अली खान उनकी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करे लेकिन सारा ने मना कर दिया। सलमान अभी तक इस बात से काफी खफ़ा है। इसके बाद सनी देओल चाहते थे कि सारा अली खान उनके बेटे करण देओल के साथ बॉलीवुड में एंट्री करें पर सारा ने मना कर दिया। बता दें सारा की मम्मी अमृता सिंह ने भी फिल्म बेताब में सनी देओल के साथ डेब्यू किया था। ऐसे में अगर सारा और करण साथ आते तो फिल्म की यूएसपी ही कुछ और होती। सारा अली खान ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ सिर्फ इसलिए मना कर दी क्योकि उस फिल्म में दो अभिनेत्रियाँ थी। सारा बॉलीवुड में सोलो डेब्यू करना चाहती थी।

आमिर खान को लगता था कि सारा अली खान ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के लिए बिलकुल परफेक्ट है पर यहाँ भी दो अभिनेत्रियों वाली बात थी इसलिए सारा ने मना कर दिया। ऋतिक रोशन के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में आएंगी पर जाने क्या हुआ कि बात ही नहीं बनी। फिल्म जगत के इन दिग्गजों को सारा ने मना कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो