किसिंग सीन करने में बिल्कुल भी नहीं घबराई सारा, कहा- जब आंख बंद हो तो...
Amit Kumar Singh
Publish: Dec, 07 2018 03:28:21 (IST)
किसिंग सीन करने में बिल्कुल भी नहीं घबराई सारा, कहा- जब आंख बंद हो तो...

'केदारनाथ' में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं। फिल्म के एक सीन में दोनों किसिंग सीन दिया है।

सारा अली खान ने हालिया रिलीज हुई फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया है। फिल्म में सारा की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। 'केदारनाथ' में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं। फिल्म के एक सीन में दोनों किसिंग सीन दिया है। आमतौर पर देखा गया है कि एक्ट्रेसस स्क्रीन पर किसिंग या फिर बोल्ड सीन देने में काफी असहज होती हैं। लेकिन सारा के अनुसार स्क्रीन पर किसिंग सीन को फिल्माना उऩके लिए काफी आसान रहा और वह बिल्कुल भी नर्वस नहीं हुईं।

 

kedarnath

सबसे आसान सीन
बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में सारा ने कहा, 'बतौर परफॉर्मर, जब आप कोई सीन करते हो, तो ये आपकी जिम्मेदारी होती है कि आप करेक्टर को फील करो। सच कहूं तो किसिंग सीन शूट करना मेरे लिए सबसे आसान रहा क्योंकि इंटेंस लव को दिखाने का ये सबसे आसान तरीका है। ऐसे सीन में आपकी आंखें बंद होती हैं और आप किसी को किस कर रहे होते हो। इसलिए मैं ये सीन करते वक्त बिल्कुल भी नर्वस नहीं थी। '

 

kedarnath

सुशांत के साथ काम करना शानदार
सारा ने सुशांत सिंह के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी साझा किया। उन्होंने कहा, 'सुशांत के साथ काम करना शानदार था। चाहे ठंड में हो या बारिश, सुशांत सेट पर काफी प्रोफेशनल रहते थे। हर किसी को ये फॉलो करना चाहिए। फिल्म में हमारी केमिस्ट्री अच्छी उभरकर आई क्योंकि हमारा बॉन्ड अच्छा था। हमारी एनर्जी मैच हुई।