scriptसारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल, क्लासिकल डांस से जीता फैंस का दिल.. आप भी देखिए | sara ali khan dance video viral in classical at lockdown quarantine | Patrika News
बॉलीवुड

सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल, क्लासिकल डांस से जीता फैंस का दिल.. आप भी देखिए

क्या देखा आपने सारा अली खान (Sara Ali Khan) का क्लासिकल डांस?
20 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है अब तक
क्वारेन्टाइन में सारा का संगीत प्रेम

Apr 02, 2020 / 07:53 pm

Neha Gupta

amrita-singh-sara-ali-khan.jpg

नई दिल्ली | जहां एक तरफ लॉकडाउन (Lockdown) में बॉलीवुड स्टार्स घर का काम कर रहे हैं और उसके वीडियोज शेयर कर रहे हैं। वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) अभी भी अपने काम के प्रति पूरी ईमानदारी दिखा रही हैं। कन्फ्यूज मत होइए सारा ये काम घर पर रहकर ही पूरी लगन के साथ कर रही हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो क्लासिकल डांस (Sara Classical Dance) करती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल, सारा आजकल क्वारेन्टाइन में क्लासिकल डांस सीख रही हैं जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। ये लगभग 10 मिनट का है और सारा इसमें कहीं पर भी रुकती नहीं बल्कि लगातार डांस करती हुई नजर आती हैं जो काबिले तारीफ है। वीडियो में उनके साथ शायद उनकी टीचर भी दिखाई दे रही हैं लेकिन बाद में सारा खुद ही पूरा डांस करती हैं। उनके वीडियो से साफ पता चलता है कि सारा क्लासिकल डांस में पारंगत होने के लिए पूरी मेहनत कर रही हैं।

सारा का ये वायरल वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सारा का ये अंदाज और उनकी मेहनत देखकर फैन्स कह रहे हैं वाह। डांस वीडियो के साथ सारा ने सभी को उत्कला दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। ये त्यौहार उड़ीसा के बिहार से अलग होने को लेकर मनाया जाता है। 1 अप्रैल को उड़ीसा एक अलग राज्य बन गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल, क्लासिकल डांस से जीता फैंस का दिल.. आप भी देखिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो