script‘सिंबा’ की शूटिंग के लिए स्विटजरलैंड में सारा, कर रहीं साहस की तलाश | Sara Ali khan in Switzerland for Simba movie Shooting with ranveer | Patrika News

‘सिंबा’ की शूटिंग के लिए स्विटजरलैंड में सारा, कर रहीं साहस की तलाश

locationमुंबईPublished: Oct 13, 2018 02:38:21 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

फिल्म में रणवीर और सारा के अलावा तबू और सोनू सूद भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

Simba crew

Simba crew

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘सिंबा’ में काम कर रही सारा अली खान अब अपने हिस्से की शूटिंग के लिए स्विटजरलैंड निकल पड़ी हैं। ऐसे कहा जा रहा है कि वह रणवीर के साथ एक सुंदर ट्रेक शूटिंग करेंगी। इससे पहले सारा ने इंडिया में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की। उन्हें देख लगता है कि वह इस फिल्म को काफी इंजोय कर रही हैं। ‘सिंबा’ के शेट से शेयर की गई तस्वीरों को देख लगता है कि सारा अपने अंदर एक एंडवेंचरर की भी तलाश कर रही हैं।
Sara And rohit

सारा ने शेयर की तस्वीर

सारा ने फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ ‘सिंबा’ के सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने इन फोटोज के साथ कैप्शन भी दिया है, ‘क्योंकि रोहित शेट्टी सर के साथ बस एक चीज है आसमान नीला है। #boss #livingmybestlife’ अभिनेत्री ने यह भी कहा, ‘फिल्म में लीड रोल निभा रहे रणवीर सिंह के साथ स्विटजरलैंड के इंटरलेकन में एक सुंदर ट्रैक शूट होने की उम्मीद है।’

कई कॉस्ट्यूम में आएंगी नजर

माना जा रहा है कि हैदराबाद का शूटिंग शेड्यूल काफी दिलचस्प था, जो कि अब पूरा हो चुका है। फिल्म का एक गाना अभी बचा हुआ है जो कि काफी भव्य बताया जा रहा है और सारा भी इसे करने के लिए काफी उत्साहित हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस के कुछ रोचक भाग भी शूट करने होंगे। इस ट्रेक में उम्मीद की जा रही है कि वह इसके लिए कई कॉस्ट्यूम भी बदलेंगी।

ब्रेक में कर रही इंजोय

सारा शूटिंग के दौरान मिलने वाले अपने ब्रेक का उपयोग कर रही हैं। वह उस ब्रेक को काफी इंजोय कर रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था। इसमें वह पैराग्लाइडिंग करते हुए नजर आई थीं। इसमें उनकी सुरक्षा के लिए एक और शख्स भी मौजूद था। अब वापस हम ‘सिंबा’ पर आते हैं। फिल्म में रणवीर और सारा के अलावा तबू और सोनू सूद भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो