ड्रग केस में फंसी Sara Ali Khan ने मीडिया के कैमरों को किया इग्नोर, फिल्म की शूटिंग खत्म कर लौटी मुंबई

By: Neha Gupta
| Published: 13 Oct 2020, 09:08 PM IST
ड्रग केस में फंसी Sara Ali Khan ने मीडिया के कैमरों को किया इग्नोर, फिल्म की शूटिंग खत्म कर लौटी मुंबई
Sara Ali Khan spotted at Mumbai Airport

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटी हैं। मुंबई एयरपोर्ट में उन्हें मीडिया के कैमरों ने जब स्पॉट किया तो सारा इग्नोर करती नजर आईं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) कुछ दिनों पहले ड्रग्स केस में फंसी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें ड्रग केस में पूछताछ के लिए बुलाया था। सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में सारा का नाम रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एनसीबी को बताया था। जिसके बाद से सारा अली खान लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले दिनों उनको लेकर तरह की खबरे सामने आई थीं। सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें ड्रग विवाद को लेकर काफी ट्रोल भी किया गया। वहीं अब हाल ही में जब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai aiport) पर स्पॉट किया गया तो उन्होंने मीडिया को देखकर अपना मुंह फेर लिया। सारा ने मीडिया के कैमरे को देखकर भी अनदेखा कर दिया और आगे निकल गईं।

Sushant Singh Rajput Case को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने कही बड़ी बात, ऑरेंज जूस को लेकर खड़ा हुआ विवाद

बॉलीवुड सेलेब्स जब भी मीडिया कैमरों को देखते हैं तो वो हाय, हेलो जैसे जेस्चर देते हैं और पोज भी करते हैं। सारा भी हमेशा मीडिया के कैमरों पर हाय जरूर कर देती हैं। लेकिन हाल ही में उनका एटिट्यूड कुछ अलग ही नजर आया। विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर सारा की वीडियो और फोटो साझा की हैं जिसमें वो इग्नोर करती नजर आ रही हैं। सारा ने एक बार भी मीडिया के कैमरे की तरफ नहीं देखा और आगे चली गईं।

बता दें कि सारा अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग के लिए चेन्नई गई थीं जिसके बाद वो वापस मुंबई लौट आई हैं। एयरपोर्ट में सारा मास्क और शील्ड पहने हुए नजर आईं। उन्होंने बहुत ही सिंपल लुक रखा था। हूडी के साथ पैंट्स पहने सारा एयरपोर्ट से सीधे गाड़ी में बैठ गई।

गौरतलब हो कि सारा अली खान ड्रग मामले में फंसने के बाद सोशल मीडिया से दूर हैं। उन्होंने लंबे समय से कोई भी पोस्ट नहीं किया है। पिछले दिनों सारा के भाई इब्राहिम अली खान ने एक पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था- अगर आप बुरे वक्त से गुजर रहे हैं तो बुरे वक्त को गुजर जाने दीजिए।

Sara Ali Khan