scriptकार्तिक आर्यन और सारा अली खान की राहें हुई जुदा, ये है वजह | sara ali khan kartik aryan were not seen in photos | Patrika News

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की राहें हुई जुदा, ये है वजह

Published: Oct 11, 2019 06:07:59 pm

Submitted by:

Priya Singh

कार्तिक और सारा एक साथ नहीं दिखाई देंगेकार्तिक ने फोटोग्राफर से फोटो ना क्लिक करने का किया अनुरोधदोनों के फोटोज़ और वीडियो वायरल होते रहते

lpa.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन के बीच नज़दीकियों की खबर तो किसी से छिपी नहीं है। दोनों फिल्म ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग में भी बिज़ी हैं। पब्लिक प्लेसेज़ पर दोनों कई बार साथ दिखाई देते हैं। लेकिन अब खबर आ रही है की कार्तिक और सारा एक दूसरे के साथ नहीं नज़र आएंगे। दोनों ने खुद फैसला किया है की वो कहीं भी किसी फोटो में साथ नज़र नहीं आएंगे। खबरों के मुताबिक, कार्तिक ने खुद फोटोग्राफर्स से अनुरोध किया है कि वो उनकी और सारा की एक साथ फोटो ना क्लिक करें।

सारा और कार्तिक की फिल्म ‘लव आजकल 2’ वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ होगी। प्यार वाले दिन ये फिल्म रिलीज़ हो रही है और इस मूवी से कार्तिक और सारा में करीबियां भी बढ़ी हैं। ऐसे में दोनों का ऐसा फैसला लेने के पीछे की वजह पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफेश्नल है। सुत्रों की मानें तो दोनों नहीं चाहते की लोग उन्हें सिर्फ रोमांस के लिए जाने बल्कि वो चाहते हैं की वो अपने काम और फिल्म के लिए सुर्खियां बंटोरे।

lp.jpeg

सारा और कार्तिक ज्यादातर अपने अफेयर के लेकर ही चर्चा में रहते हैं। ऐसे में कार्तिक को सता रहा है ये डर की कहीं वो सारा के बॉयफ्रेंड के रुप में ही ना पहचाने जाने लगे। कार्तिक ने कुछ सालों में अपने करियर को एक अलग मुकाम पर पहुंचाया है। ‘प्यार का पंचनामा 2’ के बाद से उन्हें पॉपुलैरिटी मिलना शुरु हुई है। यही वजह है की कार्तिक किसी भी हालत में एक एक्टर के तौर पर अपनी पहचान नहीं खोना चाहते हैं। तो वहीं सारा भी ऐसा ही मानती हैं इसीलिए दोनों ने अपनी रज़ामंदी से ये फैसला लिया है।

बता दें सारा अली खान ने कॉफी विद करण के शो में कार्तिक को डेट करने की बात कही थी। तभी से फैंस कार्तिक और सारा को एक साथ देखना चाहते थे। हालांकि, लव आजकल 2 की शूटिंग शुरु होने के बाद दोनों अक्सर साथ ही दिखाए देने लगे। दोनों एक दूसरे के सेट पर भी अक्सर नज़र आते हैं। फैंस दोनों की कई फोटोज और वीडियो आए दिन वायरल करते रहते हैं। यंहा तक की कार्तिक सारा की फिल्म कुली नंबर वन के सेट पर बैंकॉक भी पहुंच गए थे।

ji.jpg

वहीं दोनों एक दूसरे के बर्थडे पर मिलने भी पहुंचे थे। फिलहाल कार्तिक और सारा अपनी-अपनी फिल्मों में बिज़ी हैं। हाल ही में कार्तिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया २ की शूटिंग भी शुरु कर दी है। तो वहीं सारा कुली नंबर १ की शूटिंग में बिजी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो