scriptफैंस को पसंद आ रहा ‘सारा’ का गोवा लुक, अमृता सिंह के अंदाज में आई नजर | sara ali khan latest Goa Look | Patrika News

फैंस को पसंद आ रहा ‘सारा’ का गोवा लुक, अमृता सिंह के अंदाज में आई नजर

locationमुंबईPublished: Feb 21, 2020 07:34:26 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

फैंस को पसंद आ रहा ‘सारा’ का गोवा लुक, अमृता सिंह के अंदाज में आई नजर

सारा अली खान

सारा अली खान

‘सारा अली खान’ अपनी आनेवाली फिल्म ‘कुली नंबर वन’ की शूटिंग में बिजी है। शूटिंग के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल होेने पर फैंस द्वारा काफी लाइक की जा रही है। सारा इन फोटोस में गोवा के लुक में नजर आ रही है। वहीं उन्होंने एक फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जिसमें वे अपनी मां अमृता सिंह के लुक में दिखाई दे रही है। इन फोटोस को अभी तक लाखों फैंस लाइक कर चुके है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान गोवा में फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग कर रही है। इस कारण गोवा में ली गई उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। जिसमें से उन फोटो की ओर फैंस का सबसे अधिक ध्यान आकर्षित हो रहा है। जिसमें वे गोवा के अंदाज में नजर आ रही है। वहीं दूसरी एक फोटो में वे प्रिंटेड ब्रालेट और पिंक दुपट्टा में अपनी मां अमृता सिंह के अंदाज में बैठकर फोटो शूट करवा रही हैं। यह फोटोस सारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा है। ‘मैंने तुम्हे देखा है’। सारा ने इससे पहले भी एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वे अमृता सिंह के अंदाज में नजर आ रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो