scriptमां अमृता की कॉपी हैं Sara Ali Khan, इस तस्वीर को देख खा जाएंगे धोखा | Sara Ali Khan look Exactly like her mother Amrita Singh see picture | Patrika News

मां अमृता की कॉपी हैं Sara Ali Khan, इस तस्वीर को देख खा जाएंगे धोखा

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2020 01:19:29 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सारा अली खान (Sara Ali Khan) को जो देखता है वह यही कहता है कि वह मां अमृता कि डिट्टो कॉपी हैं। इसका एक सबूत खुद सारा अली खान ने दिया है।

sara_ali_khan.jpg

Sara Ali Khan Amrita Singh

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन इसके बावजूद उनकी फैन फोलोइंग भारी मात्रा में है। इसके पीछे कारण सारा की सिर्फ फिल्में नहीं बल्कि उनकी मासूमियत है। कहा जाता है कि यह सब सारा को उनकी मां अमृता (Amrita Singh) से मिला है। सारा को जो देखता है वह यही कहता है कि वह मां अमृता कि डिट्टो कॉपी हैं। इसका एक सबूत खुद सारा अली खान ने दिया है।
दरअसल, सारा अली खान ने Mother’s Day के मौके पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से (Sara Ali Khan Instagram) एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में एक तरफ सारा हैं तो एक तरफ उनकी मां अमृता। इस तस्वीर में दोनों एक ही तरह हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो को देखकर एक बार को आप धोखा खा जाएंगे कि कौन सारा है और कौन अमृता सिंह। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘जैसी मां वैसी बेटी (नॉट एक्चुअली) दुनिया में मेरी मां की तरह कोई नहीं है।’
वहीं इससे पहले सारा अली खान ने एक और तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में तीन पीढ़ियां एक साथ दिख रही हैं। इस तस्वीर में सारा हैं, उनकी मां अमृता हैं और अमृता की मां यानि सारा की नानी हैं। इस पोस्ट पर सारा ने कैप्शन में लिखा है, मेरी मां की मां। मेरी मां को बनाने के लिए शुक्रिया। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को उनके फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।
आपको बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था। ये तो सभी जानते हैं कि सारा अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करती हैं और इस वीडियो में भी यह देखा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो