scriptइस एक्टर के प्यार में हद से ज्यादा पागल हो गई हैं सारा! पहले लड़ाई कर 4 दिन में तोड़ा रिश्ता, अब उनके घर पहुंचकर… | Sara ali Khan met Sushant Singh Rajput after breakup | Patrika News

इस एक्टर के प्यार में हद से ज्यादा पागल हो गई हैं सारा! पहले लड़ाई कर 4 दिन में तोड़ा रिश्ता, अब उनके घर पहुंचकर…

locationमुंबईPublished: Apr 26, 2019 11:46:05 am

Submitted by:

Riya Jain

Sara Ali Khan एक बार फिर अपने पुराने रिश्ते में जुड़ना चाहती है।

sara-ali-khan-met-sushant-singh-rajput-after-breakup

sara-ali-khan-met-sushant-singh-rajput-after-breakup

बॅालीवुड एक्ट्रेस Sara Ali Khan ने पिछले साल ही अपनी आगामी फिल्म ‘Kedarnath’ से बॅालीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके किरदार की जमकर तारीफ हुई। फिल्म में सारा और Sushant Singh Rajput की जोड़ी को भी बहुत पसंद किया गया। फिल्म के बाद सारा और सुशांत के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबर सामने आई थी। कहा जा रहा था की दोनों स्टार्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

sara-ali-khan-met-sushant-singh-rajput-after-breakup

सुशांत के बर्थडे पर सारा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर उन्हें विश करने पहुंची थीं। लेकिन सुशांत और सारा का रिश्ता चार दिन में ही टूट गया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

 

sara-ali-khan-sushant-singh-rajput
खबरों की मानें तो सारा सुशांत को लेकर बहुत पजेसिव रहने लगी थीं। लेकिन अब हालात ठीक होते नजर आ रहे हैं। अब दोनों के बीच एक बार फिर से सुलह की खबर सामने आई है। दरअसल, सारा हाल में अपने दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क गई थी। जहां उन्होंने अपने साथ सुशांत के लिए भी ढेर सारी शॉपिंग की। मुंबई वापस लौटते ही वो बड़े से बैग के साथ सुशांत से मिलने गई थीं।
sara-ali-khan-sushant-singh-rajput-story

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा ‘लव आज कल’ के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। इस मूवी को अगले साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो