तो इस कारण केदारनाथ के निर्देशक से लड़ बैठी अमृता!! मचा ऐसा बवाल... टेंशन में आई सारा

तो इस कारण केदारनाथ के निर्देशक से लड़ बैठी अमृता!! मचा ऐसा बवाल... टेंशन में आई सारा

Riya Jain | Publish: Feb, 15 2018 01:53:16 PM (IST) बॉलीवुड

सारा अली खान की मां एक्ट्रेस अमृता सिंह अभिषेक की इस हरकत से काफी नाराज हैं। सुनने में ये भी आया है कि...

बॅालीवुड में डेब्यू करने जा रही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अब अपनी फिल्म केदारनाथ को लेकर काफी टेंशन में आती दिखाई दे रही हैं। खबर है कि एक बार फिर से फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर की वजह से फिल्म की शूटिंग रुक गयी है। जी हां, खुद फिल्म के प्रोड्यूसर्स क्रीराज एंटरटेनमेंट के आधिकारिक सूत्रों ने बताया है कि अभिषेक कपूर के साथ आर्थिक और क्रियेटिव मतभेद हो रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म का आखिरी शेडयूल जो कि फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, इसके बावजूद इसकी शूटिंग नहीं हो पा रही है।

 

amrita singh

अब कहा जा रहा है कि अभिषेक कपूर ये फिल्म अकेले ही बनाएंगे। खबरों के मुताबिक टी सीरिज और खुद अभिषेक के साथ कुछ भी ठीक नहीं है। सूत्र का कहना है कि अभिषेक हमेशा की तरह अपनी मनमानी कर रहे हैं। इसलिए शूटिंग आगे नहीं बढ़ पा रही है। पर अब एक और खबर सामने आ रही हैं और वो ये हैं कि सारा अली खान की मां एक्ट्रेस अमृता सिंह अभिषेक की इस हरकत से काफी नाराज हैं। सुनने में ये भी आया है कि अमृता अपनी बेटी के डेब्यू को लेकर इतनी परेशान हैं की अभिषेक से लड़ बैठी। वैसे उनका नाराज होना लाजमी भी है। सारा की पहली फिल्म पर इतना बवाल खड़ा हो चुका है। अब तो सारा भी चिंता में आ गई हैं कि ये फिल्म रिलीज भी हो पाएगी या नहीं।

Sara Ali Khan

बता दें ये विवाद तब शुरु हुआ जब अभिषेक ने बिना अपनी टीम से डिसकस किए शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो के साथ फिल्म की रिलीज़ की घोषणा भी कर दी। इसके बाद से ही उनकी फिल्म की प्रडयूसर प्रेरणा अरोड़ा संग लड़ाई हुई। ख़बर यह भी है कि उनके इस एटीट्यूड के कारण लंबे समय से उनकी फिल्म केदारनाथ कोई प्रोडयूस करने को तैयार नहीं था। खेर अब इन सब के बीच सारा के करियर का क्या होगा ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।



sara ali khan

'केदारनाथ'फिल्म एक लव स्टोरी है। इस फिल्म से सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि साल 2013 में आई केदारनाथ में हुई तबाही के इर्द गिर्द इस फिल्म की कहानी घूमती है।

Ad Block is Banned