सारा ने कॉलेज की पढ़ाई और अभिनय को लेकर किया बड़ा खुलासा
Shaitan Prajapat
| Updated: 24 Aug 2019, 03:34:51 PM (IST)
सारा ने कॉलेज की पढ़ाई और अभिनय को लेकर किया बड़ा खुलासा
sara ali khan

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपने एजुकेशन और अभिनय को लेकर बड़ा खुलासा किया है...

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान नहीं चाहती कि उसे एक स्टार किड्स के तौर पर जाना जाए। अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से अभिनय में एंट्री करने वाली सारा अपने दम पर कुछ करना चाहती हैं। रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में उन्होंने शानदार एक्टिंग का जौहर दिखाया। कोलंबिया विश्वविद्यालय से स्नातक करने वाली सारा चार साल की उम्र से ही हीरोइन बनना चाहती थीं। लेकिन उनके पिता सैफ अली खान के कारण ऐसा नहीं हो सकता।

 

sara ali khan

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपने एजुकेशन और अभिनय को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे कोलंबिया विश्वविद्यालय में अध्ययन ने उन्हें एक मजबूत व्यक्ति बनाया है और एक्टर बनने के उनके सपनों को मजबूत किया है। 'सिम्म्बा' अभिनेत्री ने कहा कि वह अभिनय के बारे में निश्चित थीं, इससे पहले कि वह किसी और चीज के बारे में निश्चित थीं। उन्होंने बताया कि बचपन में घर पर टेलीविजन विज्ञापनों में छोटे बच्चों को देखकर और बॉलीवुड गानों पर अपने माता पिता के सामने डांस करती थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके माता-पिता दोनों ही अभिनेता हैं लेकिन उन्होंने हमेशा शिक्षा को महत्व दिया है। इसलिए उन्होंने कोलंबिया में और अधिक ज्ञान प्राप्त किया। सारा ने खुलासा किया कि उन्होंने इतिहास और राजनीति विज्ञान को प्रमुख विषयों के रूप में अध्ययन किया, लेकिन अर्थशास्त्र, रसायन विज्ञान और गणित के बारे में भी सोचा।

sara ali khan

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं। कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल 2' और वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1'।

Show More