scriptसारा अली खान की भाई इब्राहिम के साथ मस्ती, सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है वीडियो | Sara Ali Khan playing game with brother Ibrahim, see the video | Patrika News

सारा अली खान की भाई इब्राहिम के साथ मस्ती, सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2020 11:19:56 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

वीडियो में सारा (Sara Ali Khan) और इब्राहिम की बॉन्डिंग कमाल की लग रही है। दोनों वीडियो में एक फनी गेम खेलते हुए दिख रहे हैं।

sara_ibrahim.jpg
नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ इन दिनों घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी वक्त स्पेंड कर रही हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में सारा और उनके भाई इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) का बेहद ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है।
वीडियो में सारा और इब्राहिम की बॉन्डिंग कमाल की लग रही है। दोनों वीडियो में एक फनी गेम खेलते हुए दिख रहे हैं। साथ ही इस पोस्ट को शेयर करते हुए सारा ने लिखा- “थ्रोबैक, जब भी आप कर सकते हो. लेकिन अभी के लिए घर रहे, सुरक्षित रहें और खटखटाने मत जाइये।” एक्ट्रेस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
वहीं इससे पहले सारा ने अपनी डांस वीडियोज़ शेयर किए थे। जीनम अमान के गाने ‘भोर भये पनघट पे’ सारा ने जबरदस्त डांस किया था। सारा के इस डांस वीडियो को काफी पसंद किया गया था।
वहीं बात करें सारा की फिल्मों की तो लॉकडाउन से पहले उन्होंने ‘कुली नंबर वन’ फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी लीड रोल में हैं। इसके साथ ही सारा ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो