scriptकार्तिक के बर्थडे पर एक्स गर्लफ्रेंड सारा ने किया कुछ खास, क्या वापस जुड़ गया है स्टार्स का रिश्ता? | sara ali khan post kartik aaryan photo on his birthday wishes him | Patrika News

कार्तिक के बर्थडे पर एक्स गर्लफ्रेंड सारा ने किया कुछ खास, क्या वापस जुड़ गया है स्टार्स का रिश्ता?

locationमुंबईPublished: Nov 23, 2022 10:57:13 am

Submitted by:

Riya Jain

सारा अली खान ( sara ali khan ) ने कार्तिक आर्यन ( kartik aaryan ) के जन्मदिन पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए कुछ खास किया।

sarik.jpg

बीते दिन मशहूर चॅाकलेटी बॅाय कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) ने अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को और खास बनाने के लिए कई बॅालीवुड सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया। मशहूर एक्ट्रेस और कार्तिक की एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) भी इस लिस्ट में शामिल हैं। सारा ने कार्तिक की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

saraaa.jpg

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कार्तिक के लिए लिखा,’कार्तिक आर्यन तुम्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। उम्मीद है कि तुम्हारा ये साल भी वैसा ही गुजरे जैसी तुमने उम्मीद की है और तुम्हारें सभी ख्वाब पूरे होते रहे।’

sar.jpg

( karan johar ) के शो ‘कॅाफी विद करण’ ( koffee with karan ) में सारा ने कार्तिक आर्यन को लेकर अपनी पसंद जाहिर की थी। इसके बाद फिल्म लव आजकल के दौरान सारा और कार्तिक के बीच काफी नजदीकियां बड़ गई थी। हालांकि यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी और इसी फिल्म के रिलीज के बाद से दोनों स्टार्स के बीच का रिश्ता खत्म हो गया था।

 

sarak.jpg

अगर कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही उनके जन्मदिन पर उनकी आगामी फिल्म ‘शहजादा’ ( shehzada ) का टीजर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में एक्टर के अपोजिट एक्ट्रेस कृति सेनन नजर आएंगी। वहीं सारा जल्द ही ‘ऐ वतन’ ( ae vatan ) फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी फिल्म 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन पर बेस्ड होने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो