scriptसारा का ये रवैया देख चौंक गए फोटोग्राफर, गुजारिश करने पर भी नहीं रूकी एक्ट्रेस, फोन पर खिलखिलाती हुई निकल गई… | Sara ali khan rude behaviour with Paparazzi video viral | Patrika News

सारा का ये रवैया देख चौंक गए फोटोग्राफर, गुजारिश करने पर भी नहीं रूकी एक्ट्रेस, फोन पर खिलखिलाती हुई निकल गई…

locationमुंबईPublished: Jun 11, 2019 12:35:09 pm

Submitted by:

Riya Jain

इस वीडियो में सारा फोन पर बातें करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि फोटोग्राफर्स सारा से फोटो क्लिक कराने की गुजारिश कर रहे है।

Sara ali khan spotted

Sara ali khan spotted

बॉलीवुड एक्टर Kartik Aaryan और Sara Ali Khan को लेकर इन दिनों कई खबरें सामने आ रही हैं। दोनों स्टार्स इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ Love Aajkal 2 ‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच स्टार्स को लेकर एक और खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार सारा और कार्तिक आनंद एल राय की फिल्म में भी साथ नजर आ सकते हैं।

sara-ali-khan-rude-behaviour-with-paparazzi-video-viral
हाल में कार्तिक को आनंद के ऑफिस में देखा गया। इसी कारण कयास लगाए जा रहे हैं कि सारा और कार्तिक दोनों आनंद की अगली फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। इन खबरों के बीच हाल में सारा का एक वीडियो सामने आया है।
sara-ali-khan-behaviour-with-paparazzi-video

इस वीडियो में सारा फोन पर बातें करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि फोटोग्राफर्स सारा से फोटो क्लिक कराने की गुजारिश कर रहे है। खैर मीडिया फोटोग्राफर्स के साथ हमेशा गर्मजोशी से पेश आने वाली सारा ने इस बार उन्हें अनदेखा कर दिया।

 

sara-ali-khan-movies

उनकी इस वीडियो पर फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोगों का कहना है की सारा फोन पर जरूर कार्तिक से बात कर रही होंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो