'सिंबा' के लिए सारा ने मुझे मैसेज कर-कर के पका दिया था: रोहित शेट्टी

By: Amit Singh
| Published: 18 Dec 2018, 10:57 PM IST
'सिंबा' के लिए सारा ने मुझे मैसेज कर-कर के पका दिया था: रोहित शेट्टी
sara ali khan

फिल्म 'सिंबा' की कहानी महिला यौन उत्पीडऩ के इर्द-गिर्द घूमती है।

बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्री सारा अली खान निर्देशक रोहित शेट्टी को 'व्यावसायिक सिनेमा का बादशाह' मानती हैं। सारा से जब मीडिया ने पूछा कि वह रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए क्यों उत्सुक थीं? उन्होंने कहा, ''मैं रोहित सर की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैंने रोहित सर को तीन बार मैसेज किया और उन्होंने तीसरे मैसेज पर जवाब दिया। मुझे लगता है कि वह व्यावसायिक सिनेमा के बादशाह है। तो, यह जानकर कि रोहित सर और रणवीर सिंह साथ आ रहे हैं, मैं काम करना चाहती थी।'

 

sara ali khan

इस बारे में खुद रोहित शेट्टी का भी कहना है कि , 'सिंबा में सारा की कास्टिंग के लिए मुझे किसी ने अप्रोच नहीं किया, बल्कि अपनी कास्टिंग के लिए मेरे पास सारा खुद आईं थीं, खुद ही अप्रोच किया था। सिंबा की हिरोइन बनने के लिए सारा ने मुझे इतने ज्यादा मेसेज किए कि मैं पक गया था।' सारा के फिल्म से जुडऩे पर रोहित ने कहा कि सारा की फिल्म 'केदारनाथ' के निर्देशक अभिषेक कपूर ने उनसे सारा को फिल्म में लेने के लिए कहा और 'केदारनाथ' के कुछ फूटेज देखने के लिए कहा, जिसके बाद उन्होंने सारा को फोन किया।

 

sara ali khan

फिल्म 'सिंबा' की कहानी महिला यौन उत्पीडऩ के इर्द-गिर्द घूमती है। सारा की पहली फिल्म 'केदारनाथ' सात दिसंबर को रिलीज हुई और अब उनकी अगली फिल्म 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Ranveer Singh Sara Ali Khan