scriptHappy Birthday: तैमूर अली खान हुए तीन साल के, बहन सारा अली खान ने शेयर की ये प्यारी तस्वीरें | Sara Ali Khan Share Taimur Ali Khan Photos on His Birthday | Patrika News

Happy Birthday: तैमूर अली खान हुए तीन साल के, बहन सारा अली खान ने शेयर की ये प्यारी तस्वीरें

Published: Dec 20, 2019 12:00:36 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

आज है तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जन्मदिन
3 साल के हुए करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर
बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan ) ने पोस्ट की तस्वीरें

बर्थडे विश करते हुए सारा अली खान ने पोस्ट की ये तस्वीर

बर्थडे विश करते हुए सारा अली खान ने पोस्ट की ये तस्वीर

नई दिल्ली। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का बर्थडे है। तैमूर अली खान आज 3 साल के हो गए है। तैमूर के बर्थडे की प्लानिंग काफी समय से चल रही थी। सोशल मीडिया पर भी तैमूर के बर्थडे की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। वैसे भी तैमूर मीडिया में आए दिन छाए रहते है। स्टारकिड में सबसे चाहते हैं तैमूर अली खान।

ये भी पढ़ें: लॉन्ग डेनिम जैकेट पर करीना कपूर का स्टाइलिश लुक, फैंस को पसंद आया उनका ये अंदाज

Saif Ali Khan And Kareena Kapoor Khan with Taimur Ali Khan

वहीं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इस्टाग्राम से तैमूर और इब्राहम अली खान के साथ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में तैमूर अपने भाई-बहन के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे है। सारा ने तैमूर को बर्थडे विश करते हुए तीन तस्वीरें शेयर की है।

 

ये भी पढ़ें:Birthday Special: ये एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी कभी हिंदी फिल्म जगत का हिस्सा, लेकिन रातोंरात एक शो ने बदल दी किस्मत

sara ali khan
पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान भाई तैमूर के साथ मैट पर तैमूर को पकड़ कर बेटी हैं और तैमूर को कैमरे की तरफ देखने को कह रही है।
sara ali khan
वहीं दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कैसे सारा अली खान अपने छोटे भाई तैमूर को खाना खिला रही हैं। तैमूर कुर्सी पर बैठें हैं और सारा हाथ में खाने की कटोरी और चम्मच से तैमूर को खाने खिला रही हैं।
sara ali khan

तीसरी तस्वीर में सारा अली खान के साथ उनके भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी नज़र आ रहे है। इस तस्वीर में सारा इब्राहिम खान संग तैमूर बेड पर हैं। ये तस्वीर रक्षा बंधन की। इस तस्वीर में सारा और इब्राहिम तैमूर के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो