Sara Ali Khan ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर, समुद्र किनारे पोज देती आईं नजर

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Aug 2020, 05:19 PM IST
Sara Ali Khan ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर, समुद्र किनारे पोज देती आईं नजर
Sara Ali Khan

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा ने अभी तक कुछ ही फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग (Sara Ali Khan Following) करोड़ों में है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा ने अभी तक कुछ ही फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग (Sara Ali Khan Following) करोड़ों में है। यही वजह है कि वह जब भी कोई तस्वीर पोस्ट करती है तो वह तुरंत ही वायरल हो जाती है। ऐसा ही कुछ इस बार हुआ। दरअसल, सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sara Ali Khan Instagram) से एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

🖤🖤🖤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में वह समुद्र किनारे नजर आ रही हैं। उनके बाल हवा में उड़ रहे हैं। फैंस को उनकी यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है। इस तस्वीर पर अब तक 12 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस उनकी इस फोटो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इससे पहले सारा की अपनी पापा संग तस्वीरें वायरल हुई थीं। सारा अली खान ने अपने पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के जन्मदिन के मौके पर कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। इसमें उनके बचपन से लेकर बड़े होने तक का सफर दिखाया गया था। उनकी इन तस्वीरों को भी काफी पसंद किया गया था।

आपको बता दें कि सारा इन दिनों दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में सुशांत के दोस्त सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) ने अपनी पोस्ट में खुलासा किया था कि केदारनाथ फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत एक-दूसरे के प्यार में थे। सैमुअल ने अपनी पोस्ट में लिखा था, 'मुझे याद है कि केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत पूरी तरह प्यार में थे। दोनों को अलग करना मुश्किल था। दोनों बहुत ही प्योर और मासूमियत से भरे हुए थे। सारा और सुशांत के रिश्ते में एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान था, जो आजकल के रिश्तों में कम ही देखने को मिलता है। इसके साथ ही सैमुएल ने लिखा था कि सुशांत की फिल्म सोनचिरैया के फ्लॉप होने के बाद सारा ने सुशांत से रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया था।'

Sara Ali Khan sara ali khan latest pics
Show More