scriptSara Ali Khan ने मां अमृता के साथ खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, मैचिंग ड्रेस में ढा रही हैं कहर | Sara Ali Khan shares beautiful pictures with mother amrita singh | Patrika News
बॉलीवुड

Sara Ali Khan ने मां अमृता के साथ खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, मैचिंग ड्रेस में ढा रही हैं कहर

हाल ही में सारा (Sara Ali Khan) ने अपनी मां अमृता के साथ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों मैचिंग कपड़ों में नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीJul 04, 2020 / 10:01 pm

Sunita Adhikari

sara_ali_khan.jpg

Sara Ali Khan with Mother

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे हुए कम ही वक्त हुआ है लेकिन उनकी फैन फोलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। इसके पीछे कई कारण हैं एक तो वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी हैं तो लोगों के बीच वह पहले से ही पॉपुलर हैं। दूसरा उनकी मासूमियत है, जो हर किसी का दिल जीत लेती है। यही वजह है कि सारा अली खान के चाहने वालों संख्या करोड़ों में है। अब हाल ही में सारा ने अपनी मां अमृता (Sara Ali Khan Mother Amrita) के साथ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों मैचिंग कपड़ों में नजर आ रहे हैं।
सारा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sara Ali Khan Instagram Account) से अपलोड किया है। दरअसल, आज सारा और उनकी मां अमृता बाहर निकली थीं। इसलिए दूसरी तस्वीर में दोनों मां बेटी मास्क पहने नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सारा ने लिखा, ‘मम्मी के साथ डे आउट’। सारा, अमृता की इस फोटो को देखकर फैन्स दोनों की तारीफ कर रहे हैं। कोई यूजर कह रहा है कि आप बिल्कुल अपनी मां की तरह लगती हो तो कोई कह रहा है आपकी आखें बिल्कुल मां जैसी हैं।
फिल्मों की बात करें लॉकडाउन (Lockdown) से पहले सारा अली खान की ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी मुख्य भूमिका में थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं बिखेर पाई थी। वहीं सारा जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No 1) में दिखाई देंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Sara Ali Khan ने मां अमृता के साथ खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, मैचिंग ड्रेस में ढा रही हैं कहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो