scriptCorona के बीच सारा अली खान ने शरीर को फिट रखने के लिये बताया ‘फिटनेस मंत्र’ घर पर ही करें वर्कआउट | Sara Ali Khan shares 'fitness mantra' to keep body fit | Patrika News

Corona के बीच सारा अली खान ने शरीर को फिट रखने के लिये बताया ‘फिटनेस मंत्र’ घर पर ही करें वर्कआउट

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2020 03:03:41 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सारा अली खान ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन
घर में कैद होकर भी जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज करती दिखीं एक्ट्रेस

sara.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड का हर बड़ा स्टार्स पीएम मोदी के द्वारा चलाए अभियान का पालन करते हुए उन्हें भरपूर समर्थन दे रहा है। और अपने घरों के अंदर रहकर देश की जनता को सोशल मीडिया के द्वारा जागरूक करने का प्रयास कर रहा है। इन्ही सितारों के बीच आज की युवा बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी पीछे नही है। वो भी घर में रहकर अपने कीमती समय को कुछ इस तरह से बिता रही है। उन्होनें अभी हाल ही में सोसळ मीडिया पर एक्सरसाइज करने का वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है, फैंस इसपर जमकर कमेंट भी करते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं। और लोगों को घर पर रहकर अपने शरीर को फिट रखने के तरीके बता रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा है कि-, “मैं जनता कर्फ्यू का समर्थन करती हूं। इसी बीच फिटनेस और मोटिवेशन को भी जरूर फॉलो करें। घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें।”

वर्क फर्ट की बात करें, तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No. 1) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो