scriptसारा अली खान के साथ दानिश जेहन का आखिरी वीडियो हो रहा वायरल | sara ali khan shares video with danish zehen | Patrika News

सारा अली खान के साथ दानिश जेहन का आखिरी वीडियो हो रहा वायरल

locationमुंबईPublished: Dec 22, 2018 11:27:01 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

दानिश एक शादी अटैंड कर गुरुवार को मुंबई वापस लौट रहे थे। तभी तेज रफ्तार से आ रही उनकी कार एक दीवार से जा टकराई। ये हादसा काफी दर्दनाक था।
 
 

sara ali khan danish zehen

sara ali khan danish zehen

Ace Of space के कंटेस्टेंट दानिश जेहन की मौत ना सिर्फ उनके परिवार बल्कि उनके करोड़ फैंस लिए भी एक बड़ा सदमा है। छोटी सी उम्र में दानिश ने सोशल मीडिया के स्टार बन गए थे। 21 साल दानिश यूट्यूब ब्लॉगर थे। उनकी मौत कल सुबह एक कार दुर्घटना में हुई। दानिश की मौत की खबर से जहां ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट विकास गुप्ता दुखी हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी सदमें हैं। सारा ने एक वीडियो शेयर करके दानिश को श्रद्धांजलि दी है।

View this post on Instagram

R.I.P danish zehen ❤️🖤❤️🖤❤️🖤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

sara ali khan danish zehen

कुछ ऐसा है सारा का वीडियो:
सारा अली खान ने जो वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो में सारा और दानिश नजर आ रहे हैं। यह वीडियो तब का है जब सारा अली खान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए Ace Of space के सेट पर गई थीं। वीडियो में दानिश उन्हें गुलाब का फूल देते नजर आ रहे हैं, वहीं सारा भी उन्हें देखकर मुस्कुरा रही हैं। सारा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- ‘RIP दानिश जेहन।’ सारा के अलावा वरुण सूद आैर सिंगर अरमान मलिक ने ट्वीट करके दानिश से जुड़ी यादें ताजा की हैं।

https://twitter.com/hashtag/DanishZehen?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 danish zehen
https://twitter.com/DanishZehenDmg?ref_src=twsrc%5Etfw

विकास ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द:
आगे विकास गुप्ता ने लिखा, ‘तुम Ace Of Space के कलर्ड हेयर किंग #Coolestbadboi हो। जब मैंने तुम्हें पड़े हुए देखा तो तुम बच्चे की तरह दिख रहे थे और ऐसा लग रहा था कि तुम अब बस उठने वाले हो। तुम काफी दूर चले गए, लेकिन तुम हमेशा मेरे जहन #Zehen में रहोगे। यह शब्द सिखाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।’ बता दें कि दानिश एक शादी अटैंड कर गुरुवार को मुंबई वापस लौट रहे थे। तभी तेज रफ्तार से आ रही उनकी कार एक दीवार से जा टकराई। ये हादसा काफी दर्दनाक था। कार की हालत से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकात है कि दानिश की मौत कितनी दर्दनाक रही होगी। दानिश की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उनके भाई को गंभीर चोटें आई हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो