scriptVirat-Anushka की रिसेप्शन पार्टी में Sara Ali Khan ने लूट ली थी महफिल, देखें थ्रोबैक Video | Sara Ali Khan throwback video going viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

Virat-Anushka की रिसेप्शन पार्टी में Sara Ali Khan ने लूट ली थी महफिल, देखें थ्रोबैक Video

हाल ही में सारा का एक थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ये वीडियो है विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की रिसेप्शन पार्टी का।

नई दिल्लीMay 23, 2020 / 08:37 pm

Sunita Adhikari

sara_ali_khan.jpg

Sara Ali Khan Throwback Video

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे हुए अभी काफी कम वक्त हुआ है, लेकिन उनकी फैन फोलोइंग काफी भारी मात्रा में है। कम वक्त में ही सारा ने अपनी फिल्मों से और अपनी सादगी से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीता है। यही वजह है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर सारा छाई रहती हैं। उनकी तस्वीरें हो या वीडियोज़ सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में सारा का एक थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ये वीडियो है विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की रिसेप्शन पार्टी का।
दरअसल, सारा के इस पुराने वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में सारा रिसेप्शन पार्टी में भाई इब्राहिम के साथ पहुंची थी। सारा जैसे ही पहुंची, सारे कैमरा अलर्ट हो गए और तस्वीरें खींचने लगे। इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इससे पहले सारा का एक और पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ये वीडियो था सारा के वैकेशन का। एक्ट्रेस जब मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मनाने गई थीं, तो काफी तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हुई थीं। अब एक बार फिर उनका स्वीमिंग करते हुए एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है।
वहीं खुद सारा अली खान भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिसको करीब 20 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी बचपन की तस्वीरें भी साझा की थीं। जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रही थीं। बात करें सारा की फिल्मों जल्द ही एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी और अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में भी दिखाई देंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Virat-Anushka की रिसेप्शन पार्टी में Sara Ali Khan ने लूट ली थी महफिल, देखें थ्रोबैक Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो