scriptदीपिका नहीं बल्कि सैफ की बेटी सारा करेगी बाहुबली प्रभास से रोमांस! | Sara Ali Khan to Romance Prabhas in next movie | Patrika News

दीपिका नहीं बल्कि सैफ की बेटी सारा करेगी बाहुबली प्रभास से रोमांस!

Published: Jan 28, 2018 07:46:20 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

हां करने से पहले अपनी मम्मी अमृता की इजाजत लेना चाहती है

Sara ali and Prabhas

Sara ali and Prabhas

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की अभी डेब्यू फिल्म रिलीज भी नहीं हुई है, इससे पहले ही उनके पास कई फिल्मों के आॅफर आ गए हैं। बता दें कि सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में सारा अली के साथ लीड रोल में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। इस फिल्म के अलावा सारा अली ‘सुपर 30’ फिल्म में भी नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में सारा के साथ लीड रोल में ऋतिक रोशन हैं। इसके साथ ही मीडिया में खबरें हैं कि सारा अली रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिम्बा’ में भी नजर आ सकती हैं।
अब मीडिया में सारा को लेकर एक और खबर आ रही है कि सारा अली एक फिल्म में बाहुबली हीरो प्रभास के साथ नजर आ सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा अली जल्द ही प्रभास के साथ नई फिल्म में नजर आएंगी। फिलहाल प्रभास अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। इसके साथ ही प्रभास ने एक और फिल्म भी साइन की है। इस फिल्म को निर्देशक राधा कृष्ण कुमार बनाएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरु हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के मेकर्स फिल्म में प्रभास के ओपोजिट सारा अली खान को लेना चाहते हैं।
साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर सारा से बात भी हुई है और सारा को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। बताया जा रहा है कि सारा से पहले इस फिल्म के लिए दीपिका से बात की गई थी लेकिन दीपिका फिलहाल अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रही हैं। दीपिका के मना करने के बाद इस फिल्म के लिए सारा से बात की गई। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार सारा फिल्म के लिए हां करने से पहले अपनी मम्मी अमृता की इजाजत लेना चाहती है। अब देखना है कि क्या सारा और प्रभास की जोड़ी इस फिल्म में नजर आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो