scriptसारा अली खान पर चढ़ा प्यार का खुमार, पहने घुम रही हैं ‘Valentine Day’ की टी-शर्ट | Sara Ali Khan Wearing A Valentine Day Printed T-shirt | Patrika News

सारा अली खान पर चढ़ा प्यार का खुमार, पहने घुम रही हैं ‘Valentine Day’ की टी-शर्ट

Published: Feb 14, 2020 04:02:38 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फैंस को किया Valentine Day
सोशल मीडिया पर छाई सारा की ये तस्वीरें

सारा खान ने फैंस को किया 'Valentine Day' विश

सारा खान ने फैंस को किया ‘Valentine Day’ विश

नई दिल्ली। जैसा की हम सब जानते हैं कि आज वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day 2020) है। इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने फैंस को अलग-अलगद अंदाज में विश कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली सारा अली खान ने भी एक पोस्ट किया है। पोस्ट में सारा ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इस खास मौके पर सारा ने अपने फैंस को खूब सारा प्यार भी दिया है।

Sara Khan

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इन तस्वीरों को देखें तो इसमें सारा हमेशा की तरह काफी क्यूट लग रही हैं। सारा ने दिल बनाकर अपने फैंस को वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day 2020) की बधाई दी हैं। इन तस्वीरों में खास बात ये है कि सारा ने जो टी-शर्ट पहनी है उस पर वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) लिखा हुआ है। इस लुक को पूरा किया है उनके ओपन हेयर्स ने, जिसमें वो काफी क्यूट लग रही हैं।

Sara Khan
तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने पोस्ट पर लिखा है- हैप्पी वैलेंटाइन डे! जाइए और अपने किसी खास के साथ इस दिन को सेलिब्रेट कीजिए। साथ ही उन्होंने हैशटैग डालकर लव आजकल 2 को देखने की गुजारिश की हैं। जी हां, बता दें कि आज ही सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की रोमांटिक फिल्म ‘लव आजकल 2’ (Love aajkal 2) भी रिलीज़ हो चुकी है। अब देखना होगा कि क्या दर्शकों को ये फिल्म पसंद आती है या नहीं।
Sara Khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो