'Atrangi Re' में डबल रोल में नजर आएगी सारा अली खान, पिता की उम्र के अभिनेता से करेंगी रोमांस

Shaitan Prajapat
| Updated: 20 Feb 2020, 01:19 PM IST
'Atrangi Re' में डबल रोल में नजर आएगी सारा अली खान, पिता की उम्र के अभिनेता से करेंगी रोमांस
sara ali khan

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जीरो’ फ्लॉप होने के बाद निर्देशक आनंद एल राय की ये पहली फिल्म होगी जिसे वे प्रोड्यूस कर रहे हैं ...

एक्ट्रेस सारा अली खान की हाल ही फिल्म 'लव आज कल' रिलीज हुई हैं। उसके बाद अब वे अपनी अपकमिंग मूवी 'अतरंगी रे' की तैयारियों में जुट गई हैं। इसमें सारा के अलावा बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ फेम धनुष अहम किरदार में नजर आएंगे। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस इसमें दोहरी भूमिका निभाएंगी। फिल्म बिहार और मदुरै में स्थापित एक क्रॉस कल्चर लव स्टोरी है। बताया जा रहा है कि सारा इसमें अक्षय और धनुष के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। धनुष मार्च में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे और अक्षय शूटिंग को अप्रेल में ज्वाइन करेंगे। बता दें कि ‘अतरंगी रे’ आनंद एल राय के निर्देशन में बनी है और इसको नेशनल अवॉर्ड विनर हिमांशु शर्मा ने लिखा है।

sara ali khan

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जीरो’ फ्लॉप होने के बाद निर्देशक आनंद एल राय की ये पहली फिल्म होगी जिसे वे प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, टॉलीवुड एक्टर धनुष की ये तीसरी हिंदी फिल्म है। अक्षय का कहना है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के बाद उन्होंने दस मिनट में ही इसे करने के लिए हां कर दिया था। अक्षय के मुताबिक उनका किरदार इतना खास था कि वह ना नहीं कर पाए। अक्षय ने बताया कि धनुष और सारा के साथ फिल्म में उनका होना वाकई एक अजब मेल है।

sara ali khan
Akshay Kumar Akshay Kumar latest news Sara Ali Khan
Show More