scriptइस शख्स को देख इवेंट के बीच में ही चुपचाप निकलीं सारा अली, चेहरा देख सभी चौंके, सच्चाई हैरान कर देगी | sara ali meet ex lovers veer in soty 2 screening but refuse to stay | Patrika News

इस शख्स को देख इवेंट के बीच में ही चुपचाप निकलीं सारा अली, चेहरा देख सभी चौंके, सच्चाई हैरान कर देगी

locationमुंबईPublished: May 13, 2019 03:28:28 pm

जब EX-बॉयफ्रेंड से हुआ सामना, बीच में ही फिल्म छोड़ निकल गईं सारा अली खान….

sara ali khan

sara ali khan

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान हाल ही में अपनी दोस्त अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर २’ की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं। लेकिन इस दौरान उनके साथ ऐसा कुछ हुआ कि वह बीच में अनन्या पांडे को बाय बोलकर निकल गईं। दरअसल, हुआ यूं कि अनन्या की फिल्म की स्क्रीनिंग में सारा के एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाडिय़ा भी पहुंचे। हालांकि, पहले सारा को नहीं पता था कि अनन्या की गेस्ट लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं। जैसे सारा ने वीर पहाडिय़ा को सामने पाया तो वह अनन्या को बाय बोलकर चुपचुप निकल लीं। उस समय सारा अली खान चेहरा देखने लायक था। क्योंकि उनका चेहरा गुस्से के मारे लाल हो गया था।

 

sara ali khan

खुद सारा ने किया था खुलासा
एक इंटरव्यू में खुद सारा अली ने खुलासा किया था कि वह एक बार रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। उनके बॉयफ्रेंड का नाम वीर पहाडिय़ा हैं जो पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। ब्रेकअप पर सारा ने बताया था कि वीर संग डेट के दौरान उनका दिल नहीं टूटा। बस ये रिश्ता चल नहीं सका।

sara ali khan

रिपोट्र्स के मुताबिक,‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की स्क्रीनिंग पर जब सारा की मुलाकात वीर से हुई तो दोनों ने एक दूसरे को हाय-हेलो तो बोला। लेकिन पार्टी में सारा देर तक रुक नहीं सकीं। बात करें सारा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘लव आजकल २’ में पजा आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो