script‘सत्यमेव जयते’ का हॉट रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरे जैसा…’ हुआ रिलीज, जबरदस्त रोमांस का डोज | satyamev jayate movie new video song Tere Jaisa released | Patrika News

‘सत्यमेव जयते’ का हॉट रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरे जैसा…’ हुआ रिलीज, जबरदस्त रोमांस का डोज

Published: Aug 04, 2018 01:00:18 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

15 अगस्त को सिनेमाघरों में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ और ‘गोल्ड’ में है जबरदस्त टक्कर

Satyamev jayate

Satyamev jayate

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का पहला गाना ‘दिलबर दिलबर…’ ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। इस गाने में एक्ट्रेस नोरा फतेही ने गजब का बेली डांस का जलवा बिखेरा है। इसके बाद दूसरा गाना ‘पानियो सा…’ फिर ‘ताजदार-ए-हरम’ और अब तीसरा गाना ‘तेरे जैसा..’ रिलीज किया गया है। इसमें काफी रोमांटिक और हॉट सीन्स हैं।

 

 

जॉन और आयशा की लव कैमिस्ट्री कोे दिखाया गया

इस गाने में जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस आयशा शर्मा के बीच रोमांटिक सीन को दिखलाया गया है। बता दें कि इस मूवी में आयशा जॉन के अपोजिट नजर आ रही हैं। बहरहाल, अगर वीडियो की बात करें तो लगभग ढ़ाई मिनट के वीडियो में जॉन और आयशा की शानदार लव केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। कुछ ही समय में इस वीडियो को लगभग एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस रोमांटिक गाने को बॉलीवुड सिंगर तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी है और अर्को प्रवो मुखर्जी ने कम्पोज किया है।

आपको अपने अवसरों का सम्मान करना होगा और कठिन परिश्रम करते रहना होगा: रणवीर सिंह

मूवी में एक्शन की भरमार है

अगर की अभी तक की फिल्मों को देखें तो उनकी लगभग फिल्मों में एक्शन की भरमार होती है ऐसे में ‘सत्यमेव जयते’ में भी एक्शन का जबरदस्त डोज है। बता दें कि इस मूवी में जॉन और आयशा के अलावा मनोज वाजपेयी और एक्ट्रेस अमृता खनवलकर भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर मिलाप झावेरी हैं। ट्रेलर रिलीज के दौरान जॉन अब्राहम ने कहा, “सत्यमेव जयते पूरी तरह से कॉमर्शियल फिल्म है।” वहीं मनोज वाजपेयी फिल्म के बारे में कहते हैं, “हर शुक्रवार को इंडस्ट्री में लोग बदल जाते हैं लेकिन जॉन हमेशा ही एक से रहते हैं।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो