दूसरी बार कोर्ट ने खारिज की रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका, खबर सुनते ही जेल में फूट-फूटकर रोने लगी अभिनेत्री

By: Shweta Dhobhal
| Published: 11 Sep 2020, 05:01 PM IST
दूसरी बार कोर्ट ने खारिज की रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका, खबर सुनते ही जेल में फूट-फूटकर रोने लगी अभिनेत्री
Second Time The Court Rejected The Bail Plea Of ​​Rhea Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को ड्रग रैकेट संग कनेक्शन होने की वजह से उन्हें न्यायिका हिरासत में लिया गया है। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने जमानत याचिक दायर कराई थी। जिस पर फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने रिया की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। खबरों के अनुसार यह खबर सुनते ही रिया का रोने लगी।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रथम दोषी मानी जा रही उनकी ही गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें दिनों दिन बढ़ती ही जा रही हैं। केस के शुरूआती दिनों से ही रिया सबके निशाने पर है। कुछ समय पहले रिया का ड्रग्स रैकेट संग कनेक्शन होने की वजह से एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद रिया ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर कराई थी। कोर्ट पहले ही रिया की एक जमानत याचिका को खारिज कर चुका है। वहीं आज उनकी दूसरी याचिका पर सुनवाई होनी थी। शुक्रवार को कोर्ट ने रिया की जमानत याचिका पर फैसला सुनाते हुए एक बार फिर से उसे खारिज कर दिया।

खबरों की मानें को बताया जा रहा है कि जब जमानत याचिका के खारिज होने की खबर रिया चक्रवर्ती को भायकुला जेल में मिली तो वह रो पड़ी। वह लगातार कोशिश कर रही हैं कि वह जेल से बाहर निकल जाए। चक्रवर्ती परिवार के लिए परेशानी की बात यह भी है कि उनका बेटा शौविक चक्रवर्ती भी कई दिनों से जेल में है। बता दें दोनों ही भाई बहन को नेशनल कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के इस्तेमाल करने के चलते गिरफ्तार किया है। रिया को 22 सिंतबर यानी कि 14 दिनों की न्यायिका हिरासत में भेजा गया है। एनसीबी का कहना था कि वह रिया से इस पूरे मामले पर और पूछताछ करना चाहते हैं।

जानकारी के अनुसार रिया को 2 दिनों यानी कि रविवार तक जेल में रहना पड़ेगा और अगर अर्जेंट सुनवाई के लिए भी हाईकोर्ट जमानत के लिए अर्जी को मंजूर भी करता है, तब भी सुनवाई सोमवार को ही की जाएगी। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद से इस केस में पहले ईडी की एंट्री और फिर मामले को तूल पकड़ता देख सीबीआई को यह केस सौंप दिया गया। वहीं अब केस में ड्रग एंगल सामने आने से एनसीबी की एंट्री हो गई। इस पूरे मामले की छानबीन अब तीन एंजेसियां कर रही हैं।

Show More