scriptSECRET SUPERSTAR:700 करोड़ क्लब में शामिल होकर आमिर ने मारी हैट्रिक, मुंह ताकते रह गए शाहरुख-सलमान! | secret superstar collection aamir khan salman khan sharukh khan | Patrika News

SECRET SUPERSTAR:700 करोड़ क्लब में शामिल होकर आमिर ने मारी हैट्रिक, मुंह ताकते रह गए शाहरुख-सलमान!

Published: Feb 05, 2018 12:31:17 pm

Submitted by:

Amit Singh

SECRET SUPERSTAR, वर्ल्ड वाइड लेवल पर 700 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली आमिर खान की तीसरी फिल्म बन गई है

secret superstar collection aamir khan salman khan sharukh khan

secret superstar collection aamir khan salman khan sharukh khan


बॉलीवुड में एक तरफ सुपरस्टार कमाई करने के लिए फिल्म पर फिल्म रिलीज करते हैं लेकिन वहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट है कि वो अपनी एक ही फिल्म से सभी के आंगड़े बिगाड़ देते हैं। देश में दर्शकों को आमिर की फिल्मों का तहे दिल से इंतजार रहता है। आमिर की फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के साथ ही धमाल करना शुरु कर देती है। देश में ही नही बल्कि विदेशों में भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करती है। हाल ही में चीन में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म SECRET SUPERSTAR ने अपनी कमाई से सभी फिल्मी टे्रड पंडितों के समीकरणों को हिला कर रख दिया है। SECRET SUPERSTAR, वर्ल्ड वाइड लेवल पर 700 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली आमिर खान की तीसरी फिल्म बन गई है। इस लिस्ट में देश की सिर्फ 4 ही फिल्में हैं जिसमें 3 फिल्में तो सिर्फ आमिर खान की है।

लिस्ट की बात करे तो सबसे पहले नाम आता है आमिर की दंगल का फिर बाहुबली तीसरे पायदान परा है PK और चौथी फिल्म बन गई है SECRET SUPERSTAR।

https://twitter.com/hashtag/SecretSuperstar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि साल की शुरुवात से ही सिनेमाघरों में सलमान की टाइगर जिन्दा है फिल्म छायी हुई थी। उसके बाद नंबर आया अब तक की सबसे ज्यादा विवादित फिल्म पद्मावत का। दोनों ही फिल्मों ने धामकेदार कमाई की है। लेकिन आमिर ने अपनी पुरानी ही फिल्म से इन दोनों ही फिल्मों को पछाड़ दिया है। बेशक बिना रेस में उतरे आमिर विजेता बन गए हैं।
https://twitter.com/aamir_khan?ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि फिल्म ने देश से भी ज्यादा विदेशों में कमाई की है।विदेशों में अधिकतम ओपनिंग के मामले में भी फिल्म SECRET SUPERSTAR ने सभी फिल्मों का रिकार्ड तोड़ दिया है।बता दें कि फिल्म ने देश से भी ज्यादा चीन में अच्छा कारोबार किया है। फिल्म की कहानी महिला सशक्तिकरण के मुद्दे पर आधारित है। फिल्म में जायरा खान के किरदार की सबने काफी तारीफ की है। फिल्म में आमिर खान का गेस्ट अपीरियंस है। भले ही देश में फिल्म अच्छा कारोबार नही कर पाई थी लेकिन दर्शकों का मानना था कि फिल्म कंटेट के लिहाज से दूसरी फिल्मों को मात देती है। इसी का परिणाम है कि देश में जो कारनामा ये फिल्म नही कर पाई वो धमाका फिल्म विदेशों में कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो