Section 375 Trailer : रेप पीड़िता के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं ऋचा चड्ढा
Shaitan Prajapat
Publish: Aug, 13 2019 07:07:51 (IST)
Section 375 Trailer : रेप पीड़िता के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं ऋचा चड्ढा
Richa Chadda Akshaye Khanna

2 मिनट 46 सेकंड के इस ट्रेलर में शुरुआत के एक रेप पीड़िता के साथ पुलिस की पूछताछ से शुरू होती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस richa chadda और एक्टर Akshaye Khanna इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'Section 375' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मंगलवार को फिल्म 'Section 375' का ट्रेलर जारी किया गया है। ट्रेलर को देखकर आपको फिल्म 'दामिनी' की याद याद आ जाएगी। इसके साथ ही साल 2012 में हुए दिल्ली के निर्भया गैंगरेप केस भी याद आ सकता है। ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करते हुए बताया कि यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी।

 

Section 375

2 मिनट 46 सेकंड के इस ट्रेलर में शुरुआत के एक रेप पीड़िता के साथ पुलिस की पूछताछ से शुरू होती है। इस पूछताछ के तरीके को देखकर आप हैरान हो जाएंगे कि पुलिस विक्टिम से किस तरह के सवाल करती है। विक्टिम से किस तरीके से पेश आती है। ट्रेलर देखकर लगता है कि असल में भी विक्टिम से ऐसे ही सवाल किये जाते होंगे।

 

फिल्म के ट्रेलर में ऋचा चड्ढा को विक्टिम के वकील के किरदार में दिखाई दे रही हैं, वहीं अक्षय खन्ना आरोपी के वकील का किरदार निभा रहे हैं। आरोपी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना एक डायरेक्टर होता है और विक्टिम पिछड़े समाज की एक अस्सिटेंट कॉस्ट्यूम डिजाइनर होती है। इस फिल्म में देश की न्याय व्यवस्था को दिखाया गया है।

Section 375