scriptदेखिए एमी जैक्सन और उनके बेटे की बेहद ही प्यारी तस्वीरें | See actress Amy Jackson and her son's adorable pictures | Patrika News

देखिए एमी जैक्सन और उनके बेटे की बेहद ही प्यारी तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2020 05:25:22 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक्ट्रेस (Amy Jackson) ने शादी से पहले एंड्रियास को जन्म दिया है। एमी ने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानाइयोटौ के साथ पिछले साल मई में सगाई की थी।

amy_jackson_with_son.jpg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। इसकी वजह यह है कि उन्होंने सितंबर में एक बेटे को जन्म दिया है। एमी ने बेटे के जन्म से पहले बेबी बंप के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कीं, जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन आज हम आपको एमी और उनके बेटे की कुछ बेहद ही प्यारी तस्वीरें दिखाएंगे-
ये एमी के बेटे की पहली तस्वीर थी, जिससे लोगों को उनकी पहली झलक मिली थी। इस तस्वीर को तब खींचा गया था, जब वह कुछ ही दिनों का था, लेकिन पोज देने में ये अपनी मम्मी एमी से भी दो कदम आगे निकला।
View this post on Instagram

Light of my life ❤️

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एमी ने अपने बेटे का नाम एंड्रियास रखा है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मां-बेटे एक साथ सुकून के पल बिताते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरी जिंदगी का प्रकाश।
आपको बता दें कि एमी ने शादी से पहले एंड्रियास को जन्म दिया है। एमी ने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानाइयोटौ के साथ पिछले साल मई में सगाई की थी। वहीं बात करें इस तस्वीर की तो इसे 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।
मां-बेटे की इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दोनों ने ही व्हाइट कलर के कपड़े पहने हुए हैं और काफी क्यूट लग रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो