SEX WORKERS के कारण शाहिद और मीरा राजपूत ने उठाय ये बड़ा कदम,सुनकर चौंक जाएंगे आप!

By: Amit Singh
| Updated: 10 Feb 2018, 07:01 PM IST
SEX WORKERS के कारण शाहिद और मीरा राजपूत ने उठाय ये बड़ा कदम,सुनकर चौंक जाएंगे आप!
sex workers shahid kapoor mira rajput change home

फिर से एक बार बॉलीवुड का ये स्टार सुर्खियों में है लेकिन वजह इस बार हैप्पी नहीं है

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी आए दिन किसी ना किसी वजह से मीडिया में छाये रहते है। कभी अपनी फिल्मों के कारण तो कभी अपनी किसी फोटो के कारण तो कभी अपने परिवार के साथ स्पॉट होने के कारण। फिर से एक बार बॉलीवुड का ये स्टार सुर्खियों में है लेकिन वजह इस बार हैप्पी नहीं है। खबरों में है कि जल्द ही शाहिद और मीरा राजपूत अपना घर बदलने जा रहे है। वजह बदलने का कारण सेक्स वर्कर को बताया जा रहा है। बता दें कि शाहिद के घर से महज आधे किलो मीटर की दूरी पर जूहू बीच के आस-पास वेश्यावृत्ति का व्यापार होता है। बतायाफिर से एक बार बॉलीवुड का ये स्टार सुर्खियों में है लेकिन वजह इस बार हैप्पी नहीं है जा रहा है कि कई सेक्स वर्कर्स और दलाल सड़कों पर खड़े रहते हैं। ऐसे में शाहिद का अब इस इलाके में अपने परिवार के साथ रहना काफी मुश्किल हो गया है।

बॉलिवुड ऐक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इनदिनों एक मुसीबत का सामना कर रहे हैं, जिससे परेशान होकर उन्होंने अब घर छोड़ने तक का फैसला ले लिया है। जी हां, शाहिद और मीरा जुहू स्थित प्रणेता अपार्टमेंट में रहते हैं और यह इलाका सेक्स वर्कर्स के लिए जाना जाता है।


बता दें कि शाहिद ने यह अपार्टमेंट साल 2014 में खरीदा था। उस वक्त वह बैचलर थे। खबर है कि अब शाहिद और मीरा ब्रांदा के एक नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। हाल ही में शाहिद कपूर फिल्म 'पद्मावत' में नजर आए थे। कई विवादों के बाद रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छा बिजनस किया है। यह कपल अब नया घर ढूंढ रहा है। शाहिद-मीरा की पहली पसंद बांद्रा स्थित कॉम्प्लेक्स है, जहां इन दिनों रणबीर कपूर रह रहे हैं।


गौरतलब है कि इन दिनों शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावत बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म २५ जनवरी को रिलीज हुई थी और अब तक फिल्म ने तकरीबन ३३८ करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इसके साथ ही फिल्म शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म भी बन चुकी हैं।