scriptBollywood Actresses Beach Photos: बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बीच लुक HD और HQ फोटोज | Sexy Beach Look Of Bollywood Actresses | Patrika News

Bollywood Actresses Beach Photos: बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बीच लुक HD और HQ फोटोज

Published: Apr 13, 2021 07:55:40 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनका हर एक स्टाइल लोगों का दिल जीत लेता है। आज हम आपके लिए लाए हैं Bollywood Actresses की HD और HQ Quality के Images और Photos

Sexy Beach Look Of Bollywood Actresses

Sexy Beach Look Of Bollywood Actresses

नई दिल्ली। बॉलीवुड अपनी चमक-दमक के लिए ही जाना जाता है। बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्रियों की बात करें तो उनका हर एक अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। एक्ट्रेसेस का एक अंदाज स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है। फिर चाहे वो ट्रेडिशनल, वेस्टर्न या फिर बीच लुक हो। सभी अभिनेत्रियों का यह लुक काफी पसंद किया जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों का बीच लुक दिखाने जा रहे हैं। जो आपको बेहद ही पसंद आने वाली हैं।

सोशल मीडिया पर भी इन अभिनेत्रियों का बीच लुक खबू वायरल और पंसद किया जाता है। वैसे भी इन दिनों सेलेब्स मालदीव में छुट्टियों मनाने जा रहे हैं। इस बीच कई अभिनेत्रियों की लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आईं हैं। तो चलिए नज़र डालते हैं। इन तमाम एक्ट्रेसेस के बीच लुक पर।

Kareena Kapoor

करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) बीच लुक

ऑरेंज कलर की बिकनी के साथ वाइट शर्ग पहने करीना कपूर बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं। करीना का यह बीच लुक बेहद ही स्टाइलिश लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) बीच लुक

प्रिंयका चोपड़ा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए ही जानी जाती हैं। प्रियंका के बीच लुक के बारें में बात करें तो एक्ट्रेस ने फ्लोरल बिकनी के साथ शर्ट कैरी की है। साथ ही ब्लैक गॉगल पहने समुद्र के बीच मस्ती करते हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) बीच लुक

समुद्र किनारे ऑरेंज बिकनी पहने मलाइका अरोड़ा बेहद ही ग्लैमरस और ब्यूटीफुल लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

 

यह भी पढ़ें

Salman Khan की भाभी Malaika Arora ने जताई मां बनने की इच्छा, Arjun Kapoor संग चाहती हैं बच्चा

Sonam Kapoor

सोनम कपूर ( Sonam Kapoor ) का बीच लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर का बीच लुक देख आप भी काफी इम्प्रेस हो जाएंगे। बिकनी की जगह वाइट फ्रॉक पहनकर भी बीच लुक को शानदार बना सकते हैं। तस्वीर में सोनम वाइट फ्रॉक पहने रेत पर लेटे हुए मस्ती करती हुईं दिखाई दे रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

Disha Patani

दिशा पाटनी ( Disha Patani ) बीच लुक

बीच पर अक्सर एक्ट्रेसेस को बिकनी और शॉट्स में ही देखा गया है, लेकिन दिशा की यह आउटफिट में देख आपको बीच लुक को और भी स्टाइलिश बना सकता है। इस तस्वीर में दिशा फ्रंट फ्लोरल ब्लू मैक्सी ड्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

 

यह भी पढ़ें

भारी भरकम वज़न के साथ एक्ट्रेस Disha Patani ने की हार्ड कोर एक्सरसाइज, Throwback Video हुआ वायरल

Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) बीच लुक

हाल ही में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए गई थीं। जहां से एक्ट्रेस की दिलकश तस्वीरें सामने आई थीं। येलो कलर की लॉन्ग स्कर्ट के साथ क्रॉप वाइट के साथ जान्हवी का बीच लुक काफी परफेक्ट लग रहा है। ( Photo Credit: Instagram/ Janhvi Kapoor )

ananya panday

अनन्या पांडे ( Ananya Panday ) बीच लुक

अनन्या पांडे का बीच लुक काफी इम्प्रेस करने वाला है। जहां एक तस्वीर में अनन्या बिकनी में दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने बीच का लुफ्त उठाते हुए नज़र आ रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) बीच लुक

वाइट आउटफिट में कैटरीना कैफ बेहद ही हॉट एंड ग्लैमरस लग रही हैं। साथ ही उनके हेयर्स का स्टाइल उन्हें काफी स्टाइलिश बनता है। ( Photo Credit: Pinterest )

Neha Dupia

नेहा धूपिया ( Neha Dupia ) का बीच लुक

रेड ड्रेस के साथ हैट लिए नेहा धूपिया का यह बीच लुक काफी दिलचस्प लग रहा है। ( Photo Credit: Pinterest )

sharddha kapoor

श्रद्धा कपूर ( Sharddha Kapoor ) बीच लुक

ब्लू ब्रॉ और फ्लोरल स्कर्ट के साथ समुद्र के पानी में कातिलाना पोज देते हुए श्रद्धा कपूर बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। ( Photo Credit: Pinterest )

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो