scriptFINALLY!! विवाद से घिरी एस.दुर्गा को मिली हरी झंडी, IFFI में चलेगी फिल्म…ये है फिल्म की कहानी | s durga shown in goa film festival 2017 iffi | Patrika News

FINALLY!! विवाद से घिरी एस.दुर्गा को मिली हरी झंडी, IFFI में चलेगी फिल्म…ये है फिल्म की कहानी

Published: Nov 28, 2017 12:11:32 pm

Submitted by:

Riya Jain

FINALLY!! विवाद से घिरी एस.दुर्गा को मिली हरी झंडी, IFFI में चलेगी फिल्म…ये है फिल्म की कहानी

s durga

s durga

जैसा की हम सब जानते हैं काफी वक्त से फिल्म एस.दुर्गा विवादों में घिरी हुई थी। फिल्म को IFFI में ना दिखाने की याचना की गई थी। फिल्म को लेकर गलत बातें फैलाई जा रही थी। बता दें अब इन बातों पर ताला लग गया है। जी हां बता दें आज शाम 6 बजे गोवा फिल्म फेस्टिवल में वो फिल्म दिखाई जाएगी, जिसके चलते शुरू होने से पहले ही ये फेस्टिवल विवादों में घिर गया था। जी हां निर्देशक सनल कुमार ससिधरन की फिल्म अब गोवा फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली है।

ये था विवाद
बता दें फिल्म एस दुर्गा को लेकर कहा जा रहा था की फिल्म धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम कर रही है। कुछ का कहना था की फिल्म सेंसर को दिखाए बिना ही फेस्टिवल में भेज दी गई थी। वहीं कुछ लोग तो फिल्म को अधूरा बता रहे थे। लेकिन इन सबके बावजूद एस. दुर्गा के निर्देशक ससिधरन कोर्ट में याचिका दायर की। और केरल हाई कोर्ट ने अपने फैसले में फिल्म को फेस्टिवल में दिखाए जाने की मंजूरी दे दी।

बता दें इस फिल्म के बैन होने पर फेस्टिवल की ज्यूरी के अध्यक्ष और जाने-माने निर्देशक सुजॉय कुमार घोष समेत कई फिल्ममेकर्स ने इस्तीफा दे दिया था। लेकिन अब सब ठीक है।

फिल्म की कहानी
अगर फिल्म एस दुर्गा की कहानी की बात की जाए तो बता दें ये कहानी एक लड़की दुर्गा के आसपास घूमती है। फिल्म में दुर्गा की भूमिका एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे निभा रही है। फिल्म में उत्तर भारतीय लड़की दुर्गा अपने दोस्त के साथ आधी रात में एक सुनसान सड़क पर पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इंतजार कर रही है. लेकिन उसके सामने पब्लिक ट्रांसपोर्ट का कोई विकल्प आने की बजाय कुछ गुंडें आ जाते हैं और उसे लिफ्ट देते हैं। इस सबके बाद जिस तरह वो फंसती चली जाती है, उसी की कहानी है एस.दुर्गा इस सीन के बाद समाज की कई तरह की हकीकत सामने आती जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो