script#FAN TRAILER: देखिए शाहरुख के रूप में एक फैन का पागलपन | Shah Rukh Khan back with a dark, edgy role | Patrika News

#FAN TRAILER: देखिए शाहरुख के रूप में एक फैन का पागलपन

Published: Mar 01, 2016 11:49:00 am

Submitted by:

dilip chaturvedi

शाहरुख खान एक लंबे अरसे बाद रुपहले परदे पर निगेटिव रोल में नजर आएंगे…

shahrukh khan

shahrukh khan

मुंबई। शाहरुख खान ने अब तक जितनी भी फिल्मों में निगेटिव किरदार निभाए हैं, वो सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस ब्लॉक बस्टर रही हैं। उनमें डर और अंजाम उल्लेखनीय फिल्में हैं। इन फिल्मों को शाहरुख की बेहतरीन अदाकारी के लिए यााद किया जाता है। एक बार वो फिर अपनी आने वाली फिल्म फैन में अपने निगेटिव किरदार को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का सोमवार को ट्रेलर जारी किया गया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में शाहरुख डबल रोल में नजर आ रहे हैं। एक किरदार का नाम आर्यन खन्ना है, तो दूसरे का गौरव। आर्यन के किरदार में ओरिजन शाहरुख नजर आ रहे हैं, जबकि गौरव के किरदार में वो शाहरुख के फैन के रूप में नजर आ रहे हैं।


क्रेजी फैन…
गौरव फिल्म स्टार आर्यन का इतना बड़ा फैन है कि वह हमेशा अपने इस फेवरिट स्टार के सपनों में गुम रहता है और उसके लिए कुछ भी करने को हमेशा तैयार रहता है। गौरव का एक ही सपना है कि वह अपने हाथ से सुपरस्टार आर्यन खन्ना को ट्रॉफी प्रदान करे, लेकिन फिल्म में दिखाया गया है कि जब उन्हें इसके लिए नकारा जाता है, तो चीजें कैसे बदतर होती नजर आती हैं, सीधा-सादा सा गौरव कैसे एक खतरनाक इंसान बन जाता है और किस तरह आर्यन खन्ना के पीछे साए की तरह लगा रहता है। ऐसा लग रहा है कि मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित शाहरुख की यह फिल्म केवल आपको सिनेमाघरों तक खींचने में ही कामयाब नहीं होगी, बल्कि आपको पसंद भी आएगी।

चार हजार फैंस की मौजूदगी में हुआ ट्रेलर लॉन्च
फिल्म फैन के ट्रेलर को मुम्बई में यशराज स्टूडियो में रिलीज किया गया, जहा शाहरुख के 4000 फैन्स मौजूद थे। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट शाहरुख की फिल्म की तरह ही बेहद ग्रैंड था। यह फिल्म 15 अप्रैल को रिलीज होगी।


ट्रेंडिंग वीडियो