scriptशाहरुख खान ने सलमान खान को बताया GOAT | Shah Rukh Khan calls Salman Khan GOAT, Check Pathaan actor’s wittiest replies to fans on Twitter | Patrika News

शाहरुख खान ने सलमान खान को बताया GOAT

Published: Jan 29, 2023 08:27:03 am

Submitted by:

Archana Keshri

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने दुनिया भर में धूम मचा रखी है। पठान की सक्सेस के तीन दिन बाद शाहरुख खान ने ट्विटर पर फैंस को शुक्रिया अदा किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने फैंस और बाकी लोगों से बात भी की है। शाहरुख ने ट्वीटर पर आस्क #AskSRK सेशन रखा है। इस सेशन में यूजर्स सलमान खान से जुड़े सवाल भी करते नजर आ रहे हैं।

Shah Rukh Khan calls Salman Khan GOAT, Check Pathaan actor’s wittiest replies to fans on Twitter

Shah Rukh Khan calls Salman Khan GOAT, Check Pathaan actor’s wittiest replies to fans on Twitter

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान लगातार खबरों में बने हुए हैं। शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। बुधवार 25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये बटोरे। दूसरे दिन फिल्म ने 70.50 करोड़ की कमाई की। तीसरे दिन का आकंड़ा भले ही कम था, मगर फिर भी फिल्म ने 39.25 करोड़ कमा लिए। हालांकि वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस बीच शाहरुख खान ने ‘पठान’ की सक्सेस के बाद ट्विटर पर पहला ‘AskSRK’ सेशन रखा, जिसमें उनके और सलमान खान के फैंस ने कई सवाल किए। इनमें से एक यूजर ने सलमान खान और शाहरुख खान की तुलना करते हुए ट्वीट किया, जिसका शाहरुख ने मजेदार जवाब दिया है।

सोशल मीडिया के जरिए किया गया था ‘पठान’ का प्रमोशन

बता दें, बिना किसी इंटरव्यू के शाहरुख और ‘पठान’ की टीम ट्रेलर, गाने और फैन्स से सीधे बातचीत के जरिए ही फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। फिल्म के हिट होने के बाद हाल ही में शाहरुख ने फिर से हैशटैग ‘AskSRK’ का इस्तेमाल कर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से बातचीत की है। शाहरुख ने अपने फैन्स से इस ट्रेंड से सवाल पूछने को कहा है और जिसका जवाब वह ट्वीटर पर ही दे रहे हैं।

शाहरुख ने बताया खुद को टाइगर का फैन

कई लोगों ने सवाल किया कि हिट होने के बाद आपको कैसा लग रहा है, टोटल कलेक्शन कितना हुआ है। वहीं कुछ लोगों ने सलमान खान को लेकर भी सवाल किया है। एक शख्स ने लिखा कि वो टाइगर यानी सलमान खान के लिए फिल्म देखने गया था लेकिन वो पठान का फैन बनकर वापस आया। इस पर जवाब में शाहरुख खान ने कहा, ”टाइगर का तो मैं भी फैन हूं भाई… उनके साथ मुझे भी दिल में रखो बस।”
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बेइज्जती करने पर शाहरुख ने दिया मुंहतोड़ जवाब
तो दूसरी तरफ सलमान के एक फैन ने शाहरुख को टैग करते हुए ट्वीट किया, “पठान सुपरहिट है लेकिन आप बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान का मुकाबला नहीं कर पाएंगे।” इसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा, “सलमान भाई है… वो क्या कहते हैं आज कल… यंग लोग… हां… GOAT (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम)।”
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘पठान’ में सलमान खान ने किया है कैमियो

शाहरुख के इस जवाब ने बहुतों का दिल जीत लिया है। बता दें, शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान ने कैमियो किया है। फिल्म में शाहरुख और सलमान के बीच के उस सीन की काफी चर्चा हो रही है। कई सालों के बाद दर्शकों को अपने चहेते सुपरस्टार को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिला है।

यह भी पढ़ें

‘पठान’ में सलमान खान और शाहरुख खान के सीन को लेकर राकेश रोशन ने दिया बयान, कहा – ‘सोचने का वक्त…’

ट्रेंडिंग वीडियो