20 साल बाद भी अक्षय से दुश्मनी निभा रहे शाहरुख, जनहित के काम के लिए भी किया इंकार

By: पवन राणा
| Published: 10 Feb 2018, 01:50 PM IST
20 साल बाद भी अक्षय से दुश्मनी निभा रहे शाहरुख, जनहित के काम के लिए भी किया इंकार
Akshay and SRK

खबरें हैं कि अक्षय कुमार और शाहरुख खान ने वर्ष 1997 में 'दिल तो पागल है' मूवी में एक साथ काम किया था।

मुंबई। अक्षय कुमार की पैडमैन ना केवल एक मूवी के रूप में देखी जा रही है बल्कि एक सोशल मैसेज के रूप में भी ली जा रही है। इसी को देखते हुए अक्षय कुमार की टीम ने बॉलीवुड सेलेब्स से सैनेटरी पैड हाथों में लेकर मैसेज के साथ फोटो शेयर करने का कैंपेन चलाया। पैडमैन चैलेंज के नाम से वायरल इस हैशटैग पर अब तक बड़े—बड़े सेलेब्स फोटो पोस्ट कर चुके हैं। लेकिन बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने चैलेंज मिलने के बाद भी अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


आपको बता दें कि सबसे पहले मिस्टर परफेक्सनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान ने पैडमैन चैलेंज स्वीकार किया और पैड के साथ सेल्फी पोस्ट की थी। उन्होंने अमिताभ बच्चन , सलमान खान और शाहरुख खान को ये चैलेंज पास किया था। 2 फरवरी को इस आमिर ने चैलेंज दिया लेकिन अब तक शाहरुख खान ने इस पर गौर नहीं किया।

 

Akshay Kumar in Padman

माना जा रहा है कि शाहरुख खान अब तक अक्षय कुमार से 'दुश्मनी' निभा रहे हैं। खबरें हैं कि अक्षय कुमार और शाहरुख खान ने वर्ष 1997 में 'दिल तो पागल है' मूवी में एक साथ काम किया था। इस मूवी में अक्षय कुमार कैमियो रोल में ही दिखाई दिए थे। इसी दौरान दोनों के बीच अप्रत्यक्ष रूप से अनबन हो गई। दोनों एक—दूसरे से बात करना या साथ रहना पसंद नहीं करते थे। ऐसा लगता है कि उन दिनों की अनबन का असर आज भी कायम है। शायद इसीलिए शाहरुख खान ने अक्षय कुमार की पैडमैन मूवी का कैंपेन चैलेंज स्वीकार नहीं किया है।

Akshay Kumar Padman

हाल ही में शाहरुख खान ने एक्टर रणवीर सिंह को भी इग्नोर किया था। हुआ यूं कि पद्मावत में रणवीर के अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने से अमिताभ बच्चन बेहद प्रभावित हुए थे। बिग बी ने रणवीर की तारीफों के पुल बांध दिए थे। इसी से खुश होकर रणवीर ने शाहरुख खान से ट्विटर पर पूछा था कि, मैं बहुत उत्साहित हूं कि आप 'पद्मावत' देखें!! शाहरुख ने इस सवाल का बेहद निरस जवाब दिया था। उन्होंने लिखा था कि, 'मैंने पद्मावत देख ली है लेकिन खिलजी तुम हो, ये मैं देख नहीं पाया। क्योंकि अब मेरे लिए तुम खिलजी हो।'

Akshay Kumar Ranveer Singh