scriptBetaal Trailer: Shah Rukh Khan की वेब सीरीज में हॉरर तड़का, Zombies को देख लोगों के उड़े होश | Shah rukh khan horror web series Betaal trailer release full of zombie | Patrika News

Betaal Trailer: Shah Rukh Khan की वेब सीरीज में हॉरर तड़का, Zombies को देख लोगों के उड़े होश

Published: May 08, 2020 06:11:42 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की वेब सीरीज बेताल (Betaal Trailer) का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
हॉरर वेब सीरीज में Zombies को देख उड़ जाएंगे होश
मुक्काबाज़ फेम विनीत कुमार (Vineet Kumar) निभा रहे हैं लीड रोल

Betaal Trailer

Betaal Trailer

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सीरीज बेताल का ट्रेलर (Betaal Trailer) रिलीज हो गया है। वैसे भी शाहरुख आजकल कई फिल्में प्रोड्यूस कर रहे हैं जिनमें से एक बेताल है। ये एक हॉरर वेब सीरीज है जो 24 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। Zombies को दिखाता ये ट्रेलर वाकई में रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इस हॉरर सीरीज को राधिका आप्टे की ‘घूल’ बनाने वाले पेट्रिक ग्राहम ने डायरेक्ट किया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक गांव में कई साल पुराना बेताल अपनी पूरी बटालियन के साथ वापस आ जाता है। Zombies की शक्तियां धीरे-धीरे बढ़ती जाती हैं और पुलिस भी उन्हें रोकने में नाकाम नजर आती है। ट्रेलर को हॉरर के साथ काफी सस्पेंस रखा गया है कि आखिर क्यों ऐसा होता है। वेब सीरीज रिलीज होने के बाद ही सभी सवालो का जवाब मिलेगा।

https://twitter.com/hashtag/Betaal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं बेताल में मुख्य कलाकार के तौर पर मुक्काबाज़ फेम विनीत कुमार, लिपिस्ट अंडर माई बुर्का फेम अहाना कुमरा, जितेंद्र जोशी और मंजरी पुपला जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। बता दें कि रेड चिलीज इंटरटेनमेंट की बेताल से पहले ‘बार्ड ऑफ़ ब्लड’ नाम की सीरीज आई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो