scriptइस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘Jawaan’! इतने करोड़ में फाइनल हुई डील | shah rukh khan jawaan movie netflix release digital rights sold | Patrika News

इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘Jawaan’! इतने करोड़ में फाइनल हुई डील

Published: Jun 29, 2022 01:40:40 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। टीजर देखने के बाद उत्सुकत और बढ़ गई और लोग फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोग इसे थिएटर में देखने के लिए बेताब हैं, लेकिन रुकिए आपके लिए बुरी खबर है। दरअसल में ये फिल्म थिएटर में नहीं ओटीटी पर रिलीज होगी।

shah rukh khan jawaan movie netflix release digital rights sold

shah rukh khan jawaan movie netflix release digital rights sold

जी हां मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज करने का फैसला किया है। एक मीडिय रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों के सवाले से बताया गया है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ डील 120 करोड़ रुपये में फाइनल कर दी है। यानि जवान के डिजिटल राइट्स ही 120 करोड़ रुपये में बिके हैं।
आपको बता दें हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे खूब पसंद किया गया था। टीजर में शाहरुख खान का लुक एक दम अलग दिखाई दे दिया था। चेहरे पर पट्टी बांधे, बंदूकों से खेलते शाहरुख खान के इस लुक ने फैंस का क्रेज और बढ़ा दिया। आपने शायद ही इससे पहले किंग का ऐसा रूप देखा होगा। टीजर में शाहरुख चोटिल नजर आए थे।
शाहरुख खान की ये फिल्म साल 2023 में 2 जून के दिन पर्दे पर आने वाली है। इसे हिंदी भाषा के साथ साथ यह तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान ने कहा था कि, “जवान एक यूनिवर्सल कहानी है जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के आनंद के लिए है। इस अनोखी फिल्म को बनाने का क्रेडिट एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं। टीज़र सिर्फ एक शुरुआत है और आने वाले समय की झलक दिखाता है।”
https://twitter.com/hashtag/Jawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा भी शाहरुख खान के पास और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर पर अभी काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने ‘पठान’ की शूटिंग काफी हद तक पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान के पास राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ और फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ भी नजर आएंगे। किंग खान लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार उन्हें आनंद एल राय की फ‍िल्‍म जीरो में देखा गया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो