'मन्नत' को बेचने के सवाल पर Shah Rukh Khan ने इस तरह दिया जवाब, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

By: Neha Gupta
| Published: 27 Oct 2020, 10:48 PM IST
'मन्नत' को बेचने के सवाल पर Shah Rukh Khan ने इस तरह दिया जवाब, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Shah Rukh Khan in Ask SRK session

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से हाल ही में एक ट्रोलर ने ऐसा सवाल पूछ दिया कि सभी सुनकर हैरान रह गए। ये सवाल उनके घर मन्नत को लेकर था जिसका किंग खान ने भी अपनी तरीके से जवाब दिया।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने घर मन्नत (Mannat) से कितना प्यार करते हैं ये बात हर कोई जानता है। जब वो सुपरस्टार नहीं थे तब सोचा करते थे कि एक दिन वो मन्नत खरीदेंगे। शाहरुख ने खुद बताया था कि शादी के वक्त वो गौरी को बड़ा घर नहीं दे पाए थे। लेकिन बाद में उन्होंने ये सपना पूरा किया और उनका बंगला मन्नत सभी का फेवरेट है। शाहरुख ने उनका घर सिर्फ एक बिल्डिंग नहीं है बल्कि उनकी भावनाएं जुड़ी हुई हैं। अब हाल ही में शाहरुख के इसी इमोशन के साथ एक ट्रोलर (Troller) ने ऐसा सवाल कर दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर एनसीबी ने की छापेमारी, ड्रग्स हुई बरामद.. फिर किया समन

मंगलवाल को शाहरुख ने उनके फैंस का फेवरेट #AskSRK सेशन रखा था जिसमें उनसे कई सारे सवाल पूछे जा रहे थे। इसी बीच एक ट्रोलर ने एसआरके से पूछा भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या? #AskSRK

शाहरुख हमेशा से ही ऐसा जवाब देते हैं कि सामने वाले की बोलती बंद हो जाती है। उन्होंने इस बार भी अपने तरीके से ऐसा ही जवाब दिया। शाहरुख ने कहा- भाई मन्नत बिकती नहीं, सर झुका कर मांगी जाती है। याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे। शाहरुख ने ट्रोलर को एक मैसेज देने के साथ-साथ पाठ भी पढ़ा दिया। शाहरुख का ये जवाब खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि जल्द ही शाहरुख अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। जिसको लेकर वो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। वैसे तो शाहरुख कुछ खास पोस्ट करने के लिए ही सोशल मीडिया (Social media) का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन अपने फैंस से इंटरेक्शन करने के लिए वो ये सेशन करते हैं। नवंबर महीने के अंत में शाहरुख अपनी फिल्म पठान की शूटिंग शुरू करेंगे। वो अपने दो महीने के शेड्यूल की शूटिंग पूरी करेंगे। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम भी नजर आएंगे। वहीं इसके बाद शाहरुख एटली की फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं जिसमें वो डबल रोल प्ले करने वाले हैं।