scriptजब शाहरुख की क…क..किरण से बेटी सुहाना ने की हुई मुलाकात, तो शाहरुख ने फोटो देख कही ये चौंका देने वाली बात !!! | shah rukh khan praises his daughter suhana and juhi chawla on twitter | Patrika News

जब शाहरुख की क…क..किरण से बेटी सुहाना ने की हुई मुलाकात, तो शाहरुख ने फोटो देख कही ये चौंका देने वाली बात !!!

Published: Nov 05, 2017 11:54:53 am

Submitted by:

Riya Jain

जब शाहरुख की क…क..किरण से बेटी सुहाना ने की हुई मुलाकात, तो शाहरुख ने फोटो देख कही ये चौंका देने वाली बात !!!

shahrukh khan,juhi chawla and suhana khan

shahrukh khan,juhi chawla and suhana khan

जैसा की हम सब जानते हैं इस शुक्रवार एक्टर सोनाक्षी सिन्हा , सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना की स्टारर फिल्म इत्तेफाक रिलीज हुई है। बता दें इस फिल्म को निर्देशक करण जौहर और सुपरस्टा शाहरुख खान ने मिलकर प्रड्यूस की है। बता दें इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अभिनेत्री जूही चावला की मुलाकात हुई। इस खूबसूरत पल को दोनों ने एक तस्वीर में कैद किया। आपको जानकर हैरानी होगी ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही खूब वायरल हो गई।

इस तस्वीर को जूही चावला ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया और लिखा,- इत्तेफाक की स्क्रीनिंग पर खूबसूरत सुहाना से मिलना बहुत अच्छा रहा।

 

https://twitter.com/hashtag/Ittefaq?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जूही के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने शेयर करते हुए लिखा,- ये लड़कियां कितनी प्यारी हैं।
https://twitter.com/iamsrk/status/926384252236718081?ref_src=twsrc%5Etfw

आप को बता दे कि हाल ही में शाहरुख खान का 52वां बर्थडे था, जिसमें किंग खान की बेटी सुहाना खान अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से चर्चा में रही थीं।
किंग खान और जूही चावला साथ में कई फिल्में कर चुके हैं। इन दोनों की दोस्ती भी काफी गहरी मानी जाती है। इसके अलावा दोनों ही कलाकार बिजनेस पार्टनर्स भी हैं।

वैसे आजकल सुहाना अपनी अलग-अलग तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने लगी हैं। हाल में सुहाना ने स्विमिंग पूल में एक सेक्सी तस्वीर क्लिक करवाई। इस फोटो में वे काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं।

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था की वह सिर्फ अपनी बेटी की वजह से रोमांटिक फिल्‍में देखते हैं। न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार शाहरुख ने मीडिया से बात करते हुए कहा की- ऐसा नहीं है कि मुझे प्रेम कहानियां पसंद नहीं हैं, मुझे लगता है कि यह गलत समझा गया है। लेकिन मैं जिस तरह का व्यक्ति हूं, मुझे कामेडी ज्यादा पसंद है, मुझे एक्शन पसंद है। मुझे प्रेम कहानियां भी बहुत पसंद हैं। अब अपनी बेटी के कारण मैं प्रेम कहानियां बहुत देखता हूं और मुझे ये बहुत सुंदर लगती हैं।

वैसे बता दें शाहरुख खान हमेशा से ही अपने परिवार को लेकर काफी भावुक रहे हैं। वे अक्सर टीवी इंटरव्यूज के दौरान कहते हैं की वे अपने परिवार को महफूज रखना चाहते हैं। वे अपने काम के बाद अपने बच्चों के साथ स्पैशल टाइम स्पैंट करते हैं। यहां तक की सुनने में आया था की वे अपने शूट्स खत्म करने के बाद उनकी बेटी सुहाना और बेटे आर्यन को पढ़ाते हैं।

अगर शाहरुख खान के करियर की बात की जाए तो बता दें इन दिनों निर्देशक आनंद एल. राय की फिल्म में बिजी हैं। इस फिल्म में शाहरुख एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो