scriptShah Rukh Khan reached Vaishno Devi temple before release of dunki | Shah Rukh Khan पहुंचे वैष्‍णो देवी के दरबार, फिल्म Dunki के रिलीज से पहले लगाई मंदिर में हाजरी | Patrika News

Shah Rukh Khan पहुंचे वैष्‍णो देवी के दरबार, फिल्म Dunki के रिलीज से पहले लगाई मंदिर में हाजरी

locationमुंबईPublished: Dec 12, 2023 02:56:15 pm

Submitted by:

Riya Chaube

जल्द ही शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म 'डंकी' रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज से पहले ही सभी फैंस काफी उत्साहित हैं। वहीं शाहरुख खान फिल्म के आने से पहले वैष्‍णो देवी के दरबार पहुचें हैं।

shahrukh_khan_dunki.jpg
बॉलीवुड के बादशाह की फिल्म 'डंकी' के रिलीज से पहले सुपरस्टार माता वैष्णों देवी के दरबार पहुचें हैं। उनका दर्शन करने का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। साथ ही आपको बता दें की शाहरुख का मां के मंदिर में यह इस साल का तीसरा दौरा है।

शाहरुख खान पहुचें वैष्‍णो देवी दरबार
बादशाह शाहरुख खान ने फिल्म डंकी की रिलीज से पहले वैष्णो देवी के मंदिर में दर्शन कर माता के दरबार में माथा टेका। इससे पहले भी उन्होंने पठान और जवान की रिलीज से पहले भी वहां का दौरा किया था।
'डंकी' की रिलीज
‘डंकी’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इससे पहले शाहरुख खान ने माता वैष्णों देवी के मंदिर पहुंच मां का आशीर्वाद लिया।

यह भी पढ़ें

Animal मूवी पर बोले प्रेम चोपड़ा, कहा- 'उन दिनों हम पर बुरे लोग होने का ठप्पा लग जाता था'

फिल्म का इंतजार
बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होने वाली ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद फैंस अब ‘डंकी’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जिसके प्रमोशन की शुरुआत हो चुकी है।

फिल्म का प्रमोशन शुरू
‘डंकी’ का प्रमोशन शुरू हो चुका है और फैंस को एक नई कहानी और खास किरदारों का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की स्टार कास्ट में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं।

यह भी पढ़ें

जानें कौन हैं Tripti Dimri, 'एनिमल' के बाद बदली जिंदगी, पूरे देश में होने लगी चर्चा, 'रातों की नींद हो गई...'

ट्रेंडिंग वीडियो