scriptबीजिंग फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान का हुआ जबरदस्त स्वागत, सामने आई खास तस्वीर | Shah Rukh Khan receives warm welcome from fans in China | Patrika News

बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान का हुआ जबरदस्त स्वागत, सामने आई खास तस्वीर

locationमुंबईPublished: Apr 17, 2019 07:11:26 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शाहरुख खान चाइना में एक डायलॉग सेगमेंट में भी भाग लेंगे। चाइना में नौवें बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में फिल्मेकर…..

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का चाइना में नौवें बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में शानदार स्वागत किया गया। हाल ही में इसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। फिल्म ‘जीरो’ के अभिनेता शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, चाइना में उनका फूलों और किस करके जबरदस्त स्वागत किया गया हैं। इस भव्य स्वागत के लिए शाहरुख ने सभी को शुक्रिया किया है।

Shahrukh Khan

पिछले साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ को वह फिल्म फेस्टिवल में देखने पहुंचे। शाहरुख खान चाइना में एक डायलॉग सेगमेंट में भी भाग लेंगे। चाइना में नौवें बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में फिल्मेकर सत्यजीत राय भी शामिल हुए। इस दौरान ‘जीरो’ फिल्म निर्देशक आनंद एल राय ने अपनी एक स्टेमेंट में कहा कि वह बहुत खुश है उनकी फिल्म ‘जीरो’ को इस बीजिंग फेस्टिवल के कलोजिंग के लिए चुना गया है।

Shahrukh Khan
बता दें कि फिल्म जीरो में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर सकी। शाहरुख खान इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो