scriptBrahmastra के प्रमोशन का हिस्सा बनने से Shah Rukh Khan ने किया साफ मना, कही ये बड़ी बात! | shah rukh khan refused to promote ranbir kapoor film brahmastra | Patrika News

Brahmastra के प्रमोशन का हिस्सा बनने से Shah Rukh Khan ने किया साफ मना, कही ये बड़ी बात!

Published: Jun 24, 2022 03:07:11 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का सभी को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसको दर्शकों का अच्छी रिस्पॉन्स तो मिला। अब लोग फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म को हिट कराने के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के प्रमोशन में किंग खान भी हिस्सा बनने वाले थे, लेकिन अब सुनने में आ रही है कि उन्होंने इससे इंकार कर दिया है।

shah rukh khan refused to promote ranbir kapoor film brahmastra

shah rukh khan refused to promote ranbir kapoor film brahmastra

जी हां एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म मेकर्स की योजना थी कि का प्रमोशन में शाहरुख खान भी हिस्सा बनें। फिल्म मेकर्स का मानना था कि इससे फिल्म को फायदा हो सकता है। मगर मेकर्स की उम्मीदों पर तब पानी फिरा जब किंग खान ने प्रमोशनल एक्टिविटी का हिस्सा बनने से इंकार दिया। जी हां उन्होंने इसका हिस्सा बनने से साफ मना कर दिया है।
सूत्र के अनुसार, शाहरुख खान को नहीं लगता कि उनका ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन का हिस्सा बनने का आइडिया अच्छा है। किंग खान को लगता है कि इस फिल्म के पास पहले से काफी कुछ है जो ऑडियंस को उत्सुक करेगा। चाहे वो फिल्म के गाने हों, टैलेंटेड एक्टर्स हों, भव्यता हो। दूसरी एक और वजह भी सामने आई है कि शाहरुख खान कुछ समय के मीडिया और ऐसे इवेंट्स से दूर ही रहना चाहते हैं जिसके चलते उन्होंने इसके लिए मना कर दिया।
हालांकि एक्टर ने इस बात को सहजता के साथ रखा। करण जौहर और अयान मुखर्जी ने किंग खान की बात को समझा और फिल्म की मेन कास्ट के साथ प्रमोशन करने का फैसला लिया है।

आपको बता दें कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर में रणबीर और आलिया का अलग ही अवतार देखने को मिला। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म पौराणिक कथाओं पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी अस्त्रों के महाबली के इर्द गीर्द घूमती है। जो सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढ रहा है। ट्रेलर में आलिया और रणबीर के साथ बिग बी की झलक भी देखने को मिली है, जिसने ट्रेलर का मजा दोगुना कर दिया है। ट्रेलर की शुरुआत ही अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज से होती है। वहीं फिल्म में रणबीर शक्तिशाली शिवा का किरदार निभा रहे हैं। जिसका आग के साथ अनोखा रिश्ता है।
ranbir kapoor film brahmastra
ट्रेलर देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच प्रेम से लेकर ब्रह्मास्त्र के लिए होने वाले युद्ध तक की कहानी दिखाई जाएगी।

गौरतलब है कि इस फिल्म को पूरा होने में करीब 9 साल लगे हैं, जिसे पैन इंडिया लेवल पर तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागुर्जन और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो