scriptस्कूबा डाइव करते अबराम के इस वीडियो ने जीता फैंस का दिल, शाहरुख ने टे्रनर को कहा थैंक यू | Video: Shah Rukh Khan's Son Abram Khan Learns How To Scuba Dive | Patrika News

स्कूबा डाइव करते अबराम के इस वीडियो ने जीता फैंस का दिल, शाहरुख ने टे्रनर को कहा थैंक यू

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2019 04:30:10 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

शाहरुख ने अब्राम को स्कूबा डाइव सिखाने के लिए अनीस अदनवाल को धन्यवाद कहा हैं।
अनीस इससे पहले भी फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियों को स्कूबा डाइविंग सिखा चुके हैं।

abram_khan_learns_how_to_scuba_dive.jpg

,,

नई दिल्ली। शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उनकी नई फोटो या वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान के लाडले अबराम स्कूबा डाइव करते नजर आ रहे हैं।
abram_khan_learns_how_to_scuba_dive_1_1.jpg
दरअसल, दो महीने पहले शाहरुख अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टी मनाने गए थे। जिसकी कई तस्वीरें सामने आई थीं। यहां तक कि आर्यन खान द्वारा अपने छोटे भाई अबराम को परेशान करने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। अब अब्राम के एक और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है जिसमें वो स्कूबा डाइविंग करते नजर आ रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में शाहरुख अब्राम को स्कूबा डाइव सिखाने वाले शख्स को धन्यवाद कह रहे हैं।
अब्राम को स्कूबा डाइव सिखाने वाले शख्स का नाम है अनीस अदनवाला।अनीस ओर्का डाइविंग क्लब में डाइविंग मास्टर के तौर पर काम करते हैं।अनीस इससे पहले फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियों को भी स्कूबा डाइविंग सिखा चुके हैं। मीडिया से बात करते हुए अनीस ने बताया, SRK और उनके परिवार को SCUBA डाइविंग सिखाना मेरे लिए खुशी की बात थी। अब्राम को डाइविंग सिखाना बेदह आसान काम था क्यों कि वह हर चीज बहुत तेजी से सिख लेता था।
abram_khan_.jpg
बताते चलें कि इसी साल जुलाई के महीने में शाहरुख खान अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए मालदीव गए थे। जिसे उन्होंने खुद ट्वीट कर कर के बताया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो