scriptShah rukh Khan को सामने देख फूट-फूटकर रोने लगा उनका फैन, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन | Shah rukh Khan's throwback video goes viral | Patrika News

Shah rukh Khan को सामने देख फूट-फूटकर रोने लगा उनका फैन, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Jul 15, 2020 04:47:42 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

शाहरुख खान(Shah rukh Khan) का वीडियो हुआ वायरल
शाहरुख खान का फैन फूट-फूटकर लगा रोने

shah rukh khan fan crying

shah rukh khan fan crying

नई दिल्ली। बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के दुनियाभर में करोड़ो चाहने वाले हैं। उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि शाहरुख सोशल मीडिया पर जब कुछ पोस्ट करते हैं, तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाता है। कोरोनावायस (Coronavirus) के दौर में किंग खान अपने घर पर परिवार के साथ घर से ही काम कर रहे हैं। बीते दिनों शाहरुख खान(Shah rukh Khan’s throwback video goes viral) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video) काफी भीड़ के बीच घिरे हुए हैं, ऐसे में उनके एक फैन को शाहरुख shah rukh khan fan crying) से जैसे ही मिलने का मौका मिलता है, उसे यह यकीन नहीं होता और मारे खुशी के वह रोने लगता है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan emotional video) के इस इमोशनल वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है। वाइरल वीडियो में शाहरुख के साथ एक फैन सेल्फी खिंचवाता नज़र आ रहा है, ऐसे में फैन को यकीन नहीं होता है कि वह वाकई अपने चहेते स्टार के साथ खड़ा है। यह देख कर वह फैन इतना इमोशनल होता है कि उसकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं। आपको बतादें शाहरुख खान का वो पुराना वीडियो जम कर वायरल हो रहा है, लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि ये उस समय का है जब उनकी फिल्म ‘हैरी मेट सेजल’ का प्रमोशन हो रहा था।

शाहरुख खान (shah rukh khan’s last film ‘zero’) की फिल्मों का उनके फैन्स को हमेशा इंतज़ार रहता है, वैसे शाहरुख की आखिरी फ़िल्म आनंद एल राय की ‘जीरो’ थी, जिसके बाद उनकी कोई भी फिल्म नहीं आई है, अब शाहरुख खान के फैन्स को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। सुनने में यह भी आ रहा है कि शाहरुख राजकुमार हिरानी के साथ कॉमेडी बेस्ड फिल्म करने वाले हैं, जो प्रवासियों पर आधारित होगी, जिसमें एक्टर पंजाब से कनाडा जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो