scriptशाहरुख, सलमान एक अवार्ड शो की मेजबानी करेंगे | Shah Rukh Khan, Salman Khan to host award show | Patrika News

शाहरुख, सलमान एक अवार्ड शो की मेजबानी करेंगे

Published: Dec 01, 2016 12:07:00 am

मशहूर अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान चार दिसंबर को आयोजित होने वाले स्टार स्क्रीन अवाड्र्स कार्यक्रम की सह-मेजबानी करेंगे….

Shah Rukh Khan, Salman Khan

Shah Rukh Khan, Salman Khan

मुंबई। मशहूर अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान चार दिसंबर को आयोजित होने वाले स्टार स्क्रीन अवाड्र्स कार्यक्रम की सह-मेजबानी करेंगे।

एक सूत्र के मुताबिक, ‘दोनों खान के लिए मजेदार संवाद के भाग तैयार हैं। शाहरुख खान की हाजिर जवाबी व अकर्षण और सलमान की बेजोड़ कॉमिक टाइमिंग देखकर दर्शक निश्चित तौर पर उनकी और प्रस्तुति देखने की मांग करेंगे।’ यह खबर सलमान द्वारा शाहरुख- अनुष्का अभिनीत फिल्म के पहले लुक को जारी करने के बाद आई है।

सलमान ने ट्वीट किया, ‘शाहरुख की फिल्म आ रही है। तारीख मैंने तय कर लिया है। तुम लोग नाम तय करो। अनुष्का शर्मा, इम्तियाज अली को शुभकामनाएं।’ शाहरुख और अनुष्का की तस्वीर वाले पोस्टर पर 11 अगस्त, 2017 लिखा हुआ है।

अनुष्का ने जवाब देते हुए कहा, ‘यह क्या है शाहरुख खान? हमारी फिल्म की रिलीज की तारीख तय हो गई है।’ इस पर शाहरुख ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है और फिल्म का नाम अभी तय किया जाना बाकी है।

फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में शाहरुख के साथ काम करने वाली उत्साहित आलिया भट्ट ने लिखा कि अगस्त अभी बहुत दूर है और वह फिल्म का नाम जानने लिए और इंतजार नहीं कर सकतीं। 

अनुष्का ने आखिरकार ट्वीट किया ‘दोस्तों आप लोग 11 अगस्त 2017 को कैलेंडर में चिन्हित कर लें। जिसकी की तलाश में आप लोग हैं लोग कर रहे हैं वह आपकी तलाश में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो