घर में चल रही है Shah Rukh Khan की शूटिंग, पूरा सेटअप देख फैंस हुए एक्साइटेड.. देखें Photos और Videos

By: Neha Gupta
| Published: 26 Jun 2020, 10:59 PM IST
घर में चल रही है Shah Rukh Khan की शूटिंग, पूरा सेटअप देख फैंस हुए एक्साइटेड.. देखें Photos और Videos
Shah Rukh Khan shooting at Mannat

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) ने सभी को अपने घर पर काम करने में काफी हद तक काबिल बना दिया है। इसी बीच बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी लंबे समय बाद शूटिंग (Shah Rukh Khan shooting) करते हुए दिखाई दिए।

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) ने सभी को अपने घर पर काम करने में काफी हद तक काबिल बना दिया है। अब लोग घर पर रहकर भी नए-नए तरीके निकालकर अपना काम कर रहे हैं। हालांकि अनलॉक 1 (Unlock 1) शुरू होने के बाद कई पब्लिक प्लेसेस खुल गए हैं, काम फिर से पटरी पर आ रहा है। मनोरंजन जगत में कुछ टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है। वहीं फिल्मों की शूटिंग भी शुरू की जा रही है।

इसी बीच बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी लंबे समय बाद शूटिंग (Shah Rukh Khan shooting) करते हुए दिखाई दिए। ये खबर उनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है क्योंकि लंबे समय से शाहरुख के कमबैक (Shah Rukh Khan comeback) का इंतजार किया जा रहा है।

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान को उनके घर मन्नत से शूट (Shah Rukh Mannat shoot) करते हुए देखा गया। विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। जिसमें शाहरुख अपने घर मन्नत की बालकनी से कैमरा और लाइट के साथ दिखाई दिए। जो तस्वीरें सामने आई हैं उससे साफ पता चल रहा है कि शाहरुख ने अपने घर पर किसी वीडियो को लेकर शूटिंग सेट (Shah Rukh shooting set video) तैयार किया है। फोटो में किंग खान अलग-अलग पोज में दिखाई दे रहे हैं जो ये बताती है कि वो अपने शूट में मस्त थे कि तभी वो इन तस्वीरों में कैद हो गए।

 

बता दें कि पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि शाहरुख जल्द ही राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani Film) की फिल्म से कमबैक करेंगे। उनके फैंस लंबे समय से शाहरुख की नई फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वहीं 25 जून को शाहरुख ने बॉलीवुड में 28 साल पूरे (Shah Rukh Khan completed 28 years) कर लिए हैं। जिसको लेकर फैंस पहले से ही काफी खुश हैं। उन्होंने शाहरुख के लिए कई वीडियोज, फोटोज और पोस्ट शेयर किए। शाहरुख की पहली बॉलीवुड फिल्म दीवाना थी जिसमें उनके साथ दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और दिव्या भारती नजर आए थे। शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी जो दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Show More