scriptफैन ने गर्लफ्रेंड से शादी के लिए की शाहरुख से अपील, लगा बधाईयों का तांता | Shah Rukh Khan witty answer to a fan question during asksrk | Patrika News

फैन ने गर्लफ्रेंड से शादी के लिए की शाहरुख से अपील, लगा बधाईयों का तांता

Published: Feb 02, 2018 07:45:50 pm

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शाहरुख खान के एक फैन ने पोस्ट कर एक सवाल पूछा। शाहिद नाम के फैन ने लिखा, ‘सर,

Shah Rukh Khan witty answer

Shah Rukh Khan witty answer

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर्स आम लोगों के लिए आॅइकन हैं। फैंस उनके हर स्टाइल, अभिनय और टिप्स को फॉलो करते हैं। अक्सर देखा जाता है कि फैंस अपने चहेते स्टार्स को बीच में लाकर जीवन के निर्णय करने पर उतारू हो जाते हैं। ऐसा ही एक ताजा वाकया है शाहरुख खान के एक फैन का।

पद्मावत में है बच्चन परिवार के इस सदस्य का अहम रोल, किरदार का नाम जान रह जाएंगे हैरान


सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शाहरुख खान के एक फैन ने पोस्ट कर एक सवाल पूछा। शाहिद नाम के फैन ने लिखा, ‘सर, मेरी गर्लफ्रेंड ने कहा कि शाहरुख का रिप्लाई मिलेगा तो ही प्रपोजल स्वीकार करुंगी। अब ये आप पर है।’ कोई और होता तो शायद सोचने पर मजबूर हो जाता है या फिर शायद अपनी तरफ से प्रपोजल स्वीकार करने की बात लिख देता। लेकिन शाहरुख को यूं ही किंग खान नहीं कहा जाता। शाहरुख ने इस सवाल के जवाब में लिखा, ‘प्यार में कंडीशन नहीं होती।’

बड़ा खुलासा: ये अमरीकी कंपनी बेचती है फॉलोअर्स, अमिताभ की भी हुई थी बात

Shahrukh Khan reply fan

शाहरुख ने सवाल के जवाब में ‘महोब्बतें’ के एक सीन का डॉयलॉग कहते हुए रिप्लाई भी कर दिया और सीधे—सीधे जवाब भी नहीं दिया। जैसे ही शाहरुख ने इस सवाल का ट्विटर पर जवाब दिया शाहिद को मुबारकबाद के मैसेज आने लगे। ट्विटर पर आए रिएक्शंस में शाहिद को कुछ लोग बेहद चालक बताने लगे तो कुछ ने उसके इस तरीके की प्रशंसा की।

Shahrukh Khan reply fan

आपको बता दें कि शाहरुख खान को इस तरह के शानदार जवाब देने के लिए भी जाना जाता है। यहां तक कि सुपरहिट कॉमेडियन कपिल शर्मा भी शाहरुख के इस टेलेंट पर फिदा हैं। द कपिल शर्मा शो में भी कपिल उन पर कोई भी कमेंट करने के बाद शाहरुख के जवाब का इंतजार करते थे। शाहरुख अपनी इस प्रतिभा का लोहा कई अवॉर्ड शो में भी दिखा चुके हैं।

https://twitter.com/iamsrk/status/959387761944997888?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो