scriptसामने आया शाहरुख की बेटी सुहाना का अब तक सबसे बोल्ड फोटो, देखकर हैरान रह जाएंगे आप | Shah Rukh Khans Daughter Suhanas latest photo goes viral on internet | Patrika News

सामने आया शाहरुख की बेटी सुहाना का अब तक सबसे बोल्ड फोटो, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Published: Dec 05, 2017 07:06:09 pm

सामने आया शाहरुख की बेटी सुहाना का अब तक सबसे बोल्ड फोटो, देखकर हैरान रह जाएंगे आप
 

Suhana_Khan

Suhana_Khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की क्यूट बेटी सुहाना एक बार फिर अपनी एक बोल्ड फोटो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल में सुहाना की अब तक सबसे बोल्ड फोटो सामने आई है। इस फोटो में सुहाना बेहद हॉट लग रही हैं। इस फोटो में सुहाना व्हाइट शर्ट और हल्के ब्लू रंग की हॉफ पैंट पहने नजर आ रही हैं। उनके बाल बिखरे हुई और क्लीवेज भी दिखाई दी रही है। उन्होंने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। लोग इस फोटो पर हॉट, वेरी हॉट जैसे कमेंट दे रहे हैं। सुहाना की ये तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे अब जवान हो चुकी हैं और किसी भी समय बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं।

Suhana_Khan

सुहाना बॉलीवुड की उन पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक जिनका सोशल मीडिया पर डंका बजता है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी हर लेटेस्ट तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में वायरल हो जाती है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी फैन फॉलोविंग भी अच्छी खासी है।

Suhana_Khan

सुहाना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और अपनी डे टू डे की एक्टिविटीज शेयर करती रहती हैं। वे अपनी ग्लैमरस फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। कुछ समय पहले सुहाना ने स्विमिंग पूल मे पोज देते हुए एक फोटो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Suhana_Khan

सुहाना के फैन्स उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, इस बारे में अभी कुछ भी कन्फर्म नहीं है लेकिन एक इंटरव्यू में पापा शाहरुख खान ने खुलासा किया था, ‘सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है, लेकिन मैं चाहता हूं कि वो कुछ भी करने से पहले अपनी एजुकेशन कम्प्लीट कर लें।’ बता दें कि सुहाना अभी लंदन यूनिवर्सिटी से स्टडी कर रही हैं।

Suhana_Khan

शाहरुख खान को डोटिंग डैड माना जाता है। क्योंकि वह अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और समय समय पर उनकों भारतीय संस्कारों की भी जानकारी देते रहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो