scriptशाहरुख की बेटी सुहाना खान ने पूल में अपनी दोस्त के डॉग के साथ ऐसा काम, Video हुआ वायरल | Shah Rukhs daughter Suhana Khan spends time in pool with friends | Patrika News

शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने पूल में अपनी दोस्त के डॉग के साथ ऐसा काम, Video हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Jan 21, 2019 01:34:15 pm

VIDEO :शाहरुख की बेटी सुहाना ने बिकिनी पहनकर पूल में इन्हें किया KISS…

Suhana Khan

Suhana Khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में वह किसी भी अभिनेत्री कम नहीं हैं। आए दिन सुहाना अपने बोल्ड लुक के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। शाहरुख खान पहले ही कह चुके हैं कि सुहाना जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। इन दिनों सुहाना भी बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी में हैं। हालांकि, वो किस फिल्म से डेब्यू करेंगी ये बात अभी तक साफ नहीं हुई है। लेकिन सुहाना भली भांती जानती हैं कि उन्हें सोशल मीडिया और अपने फैंस के बीच कैसे सुर्खियों में बने रहना है।

 

Suhana Khan

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सुहाना खान
बता दें कि शाहरुख की बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। आए दिन सुहाना अपनी कोई ना कोई बोल्ड फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 

Suhana Khan

पूल का वीडिया आया सामने
हाल ही में सुहाना खान एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पुल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सुहाना काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर उनकी खूबसूरती का अदांजा लगाया जा सकता है। वीडियो में सुहाना स्विमसूट में स्विमिंग पूल में तैरती हुई अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं।

 

Suhana Khan

सुहाना का किस वाली वीडियो हुआ वायरल
सामने आए लेटेस्ट वीडियो में सुहाना पूल में अपनी एक दोस्त के पेट डॉग को किस करती हुई नजर आ रही हैं। ब्लैक बिकिनी में वे बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं जब सुहाना को किसी पूल में स्पॉट किया गया है, वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आती हैं। शाहरुख पहले ही अपनी बेटी सुहाना को दुनिया की खूबसूरत बेटी बता चुके हैं। हालांकि, सुहाना कई बार अपनी बोल्ड पिक्स के कारण ट्रोल हो चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो